blogid : 12849 postid : 17

अब कौन पूछेगा हुस्न की परी ऐश्वर्या को क्योंकि अब तो....

Posted On: 16 Oct, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

amtabh birthdayसबसे पहले बात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की जिन्होंने हाल ही में अपना 70वां जन्मदिन मनाया है. यूं तो अमिताभ बच्च के जन्मदिन की पार्टी में बॉलिवुड के लगभग सभी बड़े सितारे उपस्थित थे लेकिन जिसने सभी मेहमानों को अपनी ओर आकर्षित किया वह थी उनकी पोती आराध्या. बिग बी के जन्मदिन पर शानदार पार्टी के दौरान पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की 11 माह की बेटी आराध्या सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी. मेहमानों को देखकर ऐसा लग रहा था मानो वह ऐश्वर्या राय बच्चन या किसी और से नहीं बल्कि आराध्या से ही मिलने आए हैं.


अब मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान का भी जिक्र कर लेते हैं जो जल्द ही फिल्म तलाश में नजर आने वाले हैं. खबर है कि अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म ‘तलाश’ के लिए एक खास गाने को फिल्माया गया है. इस गाने में रियल लाइफ के अपराध संदिग्धों के चेहरे को दिखाया गया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रीमा कागती निर्देशित फिल्म में गाना ‘मुस्काने झूठी हैं’ दर्शकों के बीच फिल्म के लिए जिज्ञासा बढ़ाने के लिए शामिल किया गया है.

Read – खामोशियों के भी अलफाज होते हैं !!


उल्लेखनीय है कि यह फिल्म रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की निर्माण कंपनी ‘एक्सल इंटरटेनमेंट’ के बैनर तले निर्मित हो रही है. इस जोड़ी के साथ आमिर ने आखिरी बार वर्ष 2011 में काम किया था. आमिर इनके साथ 11 साल बाद काम करेंगे. इससे पहले आमिर ने सिद्धवानी और फरहान की 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘दिल चाहता है’ में अभिनय किया था.

Read – सनी लियोन चली वापस न्यूयॉर्क


अब बड़े पर्दे से इतर छोटे पर्दे की बात करते हैं. यूं तो टेलीविजन पर सास-बहू वाले सीरियलों की मैजोरिटी है लेकिन छोटे पर्दे की एक हिरोइन ऐसी भी हैं जिसका अपना जीवन ही एक टी.वी. सीरियल की कहानी बन गया. कसौटी जिन्दगी की प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी तो आप सभी को याद ही होंगी. बिग-बॉस सीजन 4 की विजेता रही श्वेता तिवारी और उनके पति राजा चौधरी के बीच लंबे समय से जो झगड़ा चल रहा था वह अंतत: सुलझ गया और श्वेता तिवारी ने अपने पति या फिर यूं कहें पूर्व पति राजा चौधरी से तलाक ले लिया है.

Read – नवरात्री में गरबा खेलने गुजरात जाएंगी सनी लियोन


उल्लेखनीय है कि श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर यह आरोप लगाए थे कि वह शराब पीकर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करते हैं. वैसे राजा चौधरी के किस्से और उनकी हरकतें किसी से छिपी भी नहीं हैं. आज से लगभग 5 साल पहले श्वेता ने तलाक के लिए अर्जी डाली थी. अब जाकर श्वेता तिवारी आधिकारिक तौर पर अपने पति से अलग हो गई हैं. अब तक हम यह सोचते थे कि विवाहित जीवन में अलगाव बहुत कष्टप्रद होता है लेकिन श्वेता तिवारी अपने तलाक से इतनी ज्यादा खुश हैं कि जल्द ही अपने दोस्तों को एक ग्रैंड पार्टी देने की योजना बना रही हैं.

Tags: Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Jaya bhaduri, amitabh bachchan birthday, aamir khan, bollywood gossips




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran