Menu
blogid : 12849 postid : 41

बोल्ड आलिया को नहीं है सेक्सी दिखने से परहेज !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

amitabhबिग बी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. बॉलिवुड की दुनिया में तो सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को कोई टक्कर नहीं दे सकता लेकिन अब उन्होंने यह भी साबित कर दिया है कि छोटे पर्दे के होस्ट के रूप में भी उनका कोई सानी नहीं है. कलर्स चैनल द्वारा आयोजित पीपुल्स च्वॉइस अवॉर्ड में अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति गेम शो के लिए बेस्ट होस्ट के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केबीसी गेम शो के लिए मिले इस सम्मान की सूचना दी.


उल्लेखनीय है कि वर्ष 2000 में अमिताभ बच्चन पहली बार केबीसी गेम शो के होस्ट बने थे और अब इस गेम शो का छठा सीजन चल रहा है. हालांकि कौन बनेगा करोड़पति का तीसरा सीजन किंग खान शाहरुख खान ने होस्ट किया था लेकिन वह बहुत अधिक लोकप्रिय नहीं हो पाया था.

Read – राधा को सेक्सी कहा तो …..!!


पीपुल्स च्वॉइस अवॉर्ड से पहले अमिताभ बच्चन को बिग टी.वी. अवॉर्ड और इंडियन टेली अवॉर्ड्स जैसे पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है.


सूत्रों की मानें तो जल्द ही केबीसी में सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन प्रतिभागी के रूप में नजर आएंगे. वे दोनों जितनी भी धन राशि जीतेंगे उसे सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमैन को दे देंगे.


बॉलिवुड के महानायक के बाद अब बात फिल्मी दुनिया में अभी-अभी कदम रखने वाली बोल्ड निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट की.


Read – इनकी भी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं सलमान खान से !!!


aalia bhattहाल ही में आलिया भट्ट की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर रिलीज हुई है. इस फिल्म में आलिया बेहद खूबसूरत और सेक्सी लगी हैं और फिल्म के कुछ दृश्यों में उन्होंने स्विमिंग कॉस्ट्यूम भी पहनी है. फिल्म जगत में अपने शुरुआती चरण में ही आलिया ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें आज के सबसे ट्रेंडी पहनावे बिकनी को पहनने से कोई परहेज नहीं है. आलिया ने यह भी कहा है कि वह अंग प्रदर्शन से बचकर ही रहना चाहती हैं लेकिन अगर कहानी की मांग उनसे बोल्ड सींस करवाती है तो उन्हें इन सब से कोई परेशानी नहीं है. आलिया की मानें तो वह अपने कॅरियर में ज्यादातर पारिवारिक मनोरंजन की ही फिल्में करना चाहती हैं.

Read – तो क्या इसीलिए हुआ सैफ और करीना का निकाह !!


क्या आप जानते हैं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन स्टूडेंट ऑफ द ईयर के हीरो और निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को बहुत पसंद करती हैं. लेकिन आप यह सोचते हैं कि रेनी वरुण को फिल्म में देखने के बाद उनकी प्रशंसक बनी हैं तो आपको बता दें कि रिनी की यह दीवानगी बहुत पहले से है. सुष्मिता भी वरुण के पिता और निर्देशक डेविड धवन के साथ क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, बीवी नं-1 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं इसीलिए वह वरुण को भी अच्छी तरह जानती हैं और जल्द ही अपनी बेटी रिनी को वरुण से मिलवाने भी लेकर जाएंगी.


Tags: बॉलिवुड, सलमान खान, आलिया भट्ट, सुष्मिता सेन, bollywood stories, hindi films, amitabh bachchan, bollywood gossips, student of the year, latest gossips.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh