Menu
blogid : 12849 postid : 58

क्या वाकई हजारिका के साथ लिव-इन में रहती थीं लता मंगेशकर !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

रोमांस के जादूगर यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म जब तक है जां और अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार एक साथ इस दिवाली पर रिलीज हो रही है. दो बड़ी फिल्म्स एक साथ, एक ही दिन पर रिलीज हो रही हों तो कौन सी हिट होगी और कौन पीछे रह जाएगी इसमें तो एक बहुत बड़ा कॉम्पीटिशन देखने को मिलेगा लेकिन इसके बीच ही यह खबर आ रही है कि यशराज फिल्म्स और अजय देवगन के बीच जो एक जंग की शुरुआत हुई थी उसमें अजय को एक गहरा झटका लगा है. कॉम्पिटिशन कमिशन ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने यशराज फिल्म्स के खिलाफ अभिनेता अजय देवगन की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें अजय ने यशराज फिल्म्स पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत स्थिति का फायदा उठाने जैसा आरोप लगाया था. अजय देवगन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने सीसीआई में एक अपील दायर कर यह कहा था कि यशराज फिल्म्स अपनी मजबूत स्थिति का फायदा उठाते हुए ‘जब तक है जां’ फिल्म के लिए ज्यादा स्क्रीन उपलब्ध करवाए जाने का प्रयत्न कर रहे हैं जिसकी वजह से फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ प्रभावित हो रही है. सीसीआई को अजय देवगन की यह याचिका आधारहीन लगी और उन्होंने इसे खारिज कर दिया है.


अब बात विवादों या आरोपों से कोसों दूर रहने वाली सुर कोकिला लता मंगेशकर की. प्रख्यात गायक और म्यूजिक कंपोजर स्वर्गीय भूपेन हजारिका की पत्नी प्रियंवदा के अनुसार भूपेन और लता के बीच प्रेम संबंध थे.

Read – पिता की तरह नहीं मरना चाहता मैं


हजारिका की मौत की पहली बरसी पर ही भूपेन हजारिका की पत्नी ने यह बयान दिया है कि उनके पति और लता मंगेशकर के बीच प्रेम संबंध थे. प्रियंवदा फिलहाल कनाडा में रह रही हैं और भूपेन हजारिका की पहली बरसी के अवसर पर असम में होने वाले एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आई थीं.


उस दौरान हुए इंटरव्यू में प्रियंवदा का कहना था कि आज से 50 वर्ष पहले जब भूपेन हजारिका अलग हुए थे तो उसका कारण केवल लता मंगेशकर और भूपेन हजारिका के बीच बढ़ती नजदीकियां थीं.


Read – क्या माधुरी की खूबसूरती से डर गई करीना


प्रियंवदा ने तो लता मंगेशकर पर यह भी आरोप लगाया है कि वे और उनके पति एक ही कमरे में साथ रहते थे. वहीं दूसरी ओर लता मंगेशकर इन सभी आरोपों को नकारते हुए कह रही हैं कि वह प्रियंवदा से बस एक ही बार मिली हैं और अब उन पर मानहानि का दावा करने जा रही हैं.


खैर, सच क्या है यह तो ना आपको पता है न हमें. हम तो बस आगे कुछ खबर मिलने का ही इंतजार कर सकते हैं.

Read

बोल्ड आलिया को भाता है बिकनी पहनना !!

इनकी नजदीकियां भी बढ़ने लगी है दबंग खान से


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh