blogid : 12849 postid : 80

लिव-इन में रहना मेरी मर्जी थी !!

Posted On: 26 Nov, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सैफ और करीना का निकाह उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलिवुड दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ा इवेंट रहा था. पहले यह बात एक बहुत बड़ा इश्यू था कि आखिर यह कपल विवाह कब करेगा, फिर जब विवाह की डेट फाइनल हुई तो यह कयास लगाए गए कि इनके विवाह में कौन-कौन से सिलेब्रिटी मेहमान बनेंगे और शादी का आयोजन कहां होगा. दर्शकों की जब यह जिज्ञासा शांत हुई तो दर्शक यह सोचने लगे कि अपने विवाह में करीना और सैफ अपने निकाह में क्या पहनेंगी. दोनों का विवाह हुए अब तो काफी समय हो गया है लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से यह प्रेमी जोड़ा अभी तक हनीमून पर भी नहीं जा पाया है. हालांकि करीना और सैफ पिछले पांच साल से एक-दूसरे के साथ लिव-इन संबंध में रह रहे थे और कई बार बाहर घूमने भी गए थे. विवाह से पहले यह खबर थी कि वे अपने 250वें हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाले हैं लेकिन अब इतने टाइम बाद भी करीना और सैफ हनीमून के लिए समय ही नहीं निकाल पा रहे हैं. जहां एक ओर सैफ रेस 2 के सिक्वेल की डबिंग में व्यस्त हैं वहीं करीना के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसीलिए उम्मीद है कि ये दोनों जनवरी तक ही एक-दूसरे के लिए समय निकाल पाएंगे.

Read – करीना के बाल नहीं कटवाने पर रणवीर ने छोड़ा खाना

वहीं दूसरी ओर करीना से जुड़ी एक खबर यह भी है कि एक कार्यक्रम के दौरान करीना कपूर का कहना था कि उन्हें बच्चे की कोई जल्दी नहीं है. वह अभी बस 32 साल की हैं और अभी सिर्फ अपने कॅरियर पर ही ध्यान देना चाहती हैं. शादी के बाद पहली बार करीना कपूर एक सॉफ्ट ड्रिंक के प्रमोशन के जरिए सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुई थीं और खुलकर अपने निजी जीवन के बारे में बात की.

करीना ने कहा कि उनके फैंस पहले इस बात को लेकर उत्सुक थे कि सैफ और करीना विवाह कब करेंगे और अब इससे पहले कोई बच्चे के प्लान के बारे में पूछे तो उन्हें यह जान लेना चाहिए कि अभी उनका बच्चे के बारे में उनका कोई प्लान नहीं है. वह अभी बहुत व्यस्त हैं और उनके पास मां बनने का समय नहीं है.

उल्लेखनीय है करीना और सैफ पिछले पांच वर्षों से लिव-इन संबंध में थे और गत अक्टूबर में दोनों ने निकाह किया. करीना और सैफ ने कभी भी अपने संबंध को छिपाया नहीं था. करीना का कहना है कि वह आज के जमाने की लड़की हैं इसीलिए उन्होंने पहले ही यह निर्णय ले लिया था कि वह पहले अपने प्रेमी सैफ के साथ लिव-इन में रहेंगी और फिर शादी के बारे में सोचेंगी. उन्होंने वही किया जो उन्हें ठीक लगा.

चलो यह तो सिलेब्रिटी थीं जिनका लिव-इन में रहना किसी को अखरा नहीं लेकिन जरा आम लोगों के बारे में सोचिए, जो लिव-इन को एक बेहद विवादास्पद विषय मानते हैं.

Tags : सैफ और करीना, सिलेब्रिटी, saif ali khan, kareena kapoor, celebrities, bollywood gossips, love stories, real life love stories, bollywood



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran