Menu
blogid : 12849 postid : 111

पति को भी काम दिलवा रही हैं करीना !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

amisha patelमैं बहुत इंटेलिजेंट हूं !!

‘कहो ना प्यार है’ फिल्म से धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का सितारा कभी भी इंडस्ट्री में अपनी चमक नहीं बिखेर सका. 12 वर्ष के लंबे कॅरियर में भी मात्र 2 ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अमीषा पटेल के भाव आसमान पर चढ़े हुए हैं. हां, यह बात और है कि कभी अपने माता-पिता तो कभी संजय दत्त से झगड़े को लेकर तो कभी विक्रम भट्ट के साथ अपने संबंध को लेकर चर्चा में रहने वाली इस अभिनेत्री ने एक नया बखेड़ा शुरू कर दिया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि अभिनेत्री अमीषा पटेल फिल्मों से ज्यादा विवादों में मशरूफ है.







Read –करीना के बाल नहीं कटवाने पर रणवीर ने खाना छोड़ दिया !!


kareena kapoorअमीषा पटेल का कहना है कि आज उनके हाथ में पांच बड़ी फिल्में हैं, जिनमें से एक उनके अपने बैनर तले बन रही है. अमीषा के अनुसार उन्हें फिल्म में अभिनय से ज्यादा फिल्म निर्माण में मजा आता है इसीलिए अब वह अदाकारी से ज्यादा फिल्म निर्माण की योजना बना रही हैं. अमीषा के अनुसार फिल्म निर्माण एक जटिल प्रक्रिया है, इसे हैंडल करने के लिए पढ़ा-लिखा होना बहुत जरूरी है. मैं इंडस्ट्री की सबसे अधिक पढ़ी लिखी अभिनेत्री हूं और मुझे इस बात पर गर्व है. मैं अपने बैनर तले प्रतिभावान के अलावा न्यूकमर निर्देशकों और कलाकारों को अवसर दूंगी. अपने बैनर तले मुझे लीक से हटकर फिल्में बनानी हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि एक लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अमीषा इसे अपनी वापसी नहीं मानतीं. उनका कहना है कि वह कभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर गई ही नहीं थीं तो कमबैक कैसा.

Read – एक झलक भी नहीं देखी अपने यार की !!!


सैफ के साथ काम करने को तैयार !!

करन जौहर जैसे ग्लैमरस निर्देशक अब अपनी अगली फिल्म में करीना कपूर के पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ कास्ट करने की योजना बना रहे हैं. करन की अगली फिल्म में उनके सैफ और करीना के साथ बैंड बाजा बारात फेम रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. बेबो को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए तो अकसर सभी निर्माता-निर्देशक उत्साहित रहते हैं लेकिन करन जौहर के इस उत्साह की वजह है कि वह करीना को उनके पति के साथ साइन कर रहे हैं. करीना का कहना है कि वह बहुत उत्साहित हैं कि उन्हें सैफ के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है और वह भी करन जौहर की फिल्म में. करीना ने यह स्वीकार किया है कि उन्हें करन जौहर के साथ काम करना बहुत पसंद है. हालांकि इससे पहले यह चर्चा गर्म थी कि करन जौहर की इस अगली फिल्म में सैफ को बहुत अहम भूमिका दी गई है लेकिन करीना ने इन सभी अफवाहों को नकारते हुए यह कहा है कि यह सब कहना झूठ है क्योंकि अभी फिल्म के बारे में कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है.

Read

शर्लिन चोपड़ा की राह पर चल पड़ी एक और मॉडल…!!!

सनी लियोन को नहीं पसंद कम पैसों में ठुमके लगाना !!

अब तो बस सेक्स टेप का ही सहारा है !!



Tags : kareena kapoor, amisha patel, ameesha patel, saif ali khan, bollywood gossips, love stories in bollywood, kareena and saif marriage, बॉलिवुड गपशप, करीना कपूर, सैफ अली खान, बॉलिवुड


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh