Menu
blogid : 12849 postid : 139

ना शाहरुख ना सलमान, हॉट है तो बस ऋतिक!!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

hritik roshanटाइम मैगजीन ने जहां करीना कपूर को ऐशिया की सबसे सेक्सी हिरोइन के खिताब से नवाजा था वहीं एक अन्य पत्रिका एशियन टाइम्स ने प्रियंका चोपड़ा को ऐशिया की सबसे हॉट अभिनेत्री का सम्मान दिया है. अब जब बॉलिवुड की हिरोइने अपनी खूबसूरती का परचम लहरा रही हैं तो ऐसे में अभिनेता कहां पीछे रहने वाले थे. ऐसा तो बिल्कुल नहीं है कि बॉलिवुड में स्मार्ट और हैंडसम अभिनेताओं की कमी नहीं है. यूं तो देश क्या विदेशों में भी सलमान खान, शाहरुख खान, सैफ अली खान आदि बॉलिवुड के हॉट एंड फेमस अभिनेताओं की फैन फॉलोविंग बहुत लंबी है लेकिन इन सभी को पछाड़ते हुए ऋतिक रौशन ने एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष के खिताब को अपने नाम कर लिया है.

Read – पत्नी के डर से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करते अक्षय !!

लंदन की एक साप्ताहिक पत्रिका द्वारा करवाए गए ऑनलाइन सर्वेक्षण में ऋतिक रौशन ने यह खिताब जीता है. सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ऋतिक ने यह खिताब अपने से सीनियर अभिनेता जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार के अलावा जुनियर रणबीर कपूर को भी मात देकर हासिल किया है.


ईस्टर्न आइ न्यूजपेपर द्वारा जारी इस सर्वेक्षण में यह स्पष्ट कहा गया है कि 2012 में प्रदर्शित फिल्म अग्निपथ में अपने धमाकेदार अभिनय और सेक्सी आउटलुक की वजह से ऋतिक ने यह पिछले साल के मुकाबले इस साल अधिक मतों से जीत हासिल की है. इस ऑनलाइन सर्वेक्षण में एशिया, युरोप, अफ्रीका औरदक्षिण अमेरिका के लोगों ने हिस्सा लिया था.

Read – करीना के बाल नहीं कटवाने पर रणवीर ने खाना छोड़ दिया !!


johnजॉन तो सैफ के लिए भी गुरू निकले !!

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और फिल्म स्टार जॉन अब्राहम, दो ऐसे सिलेब्रेटीज हैं जो बाइक्स को लेकर बहुत क्रेजी माने जाते हैं. लेकिन अब लगता है इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने वाला है और वह नवाब सैफ अली खान का. जी हां, खबर है कि नवाब साहब आजकल जॉन अब्राहम से बाइक चलाने जैसे गुर सीख रहे हैं.

Read – यहां तो हर तरफ धोखा ही है – प्रियंका चोपड़ा


सूत्रों की मानें तो सैफ अली खान आने वाली फिल्म रेस-2 के सेट पर अक्सर अपनी नई बाइक से आते हैं. सूत्रों का तो यह भी कहना है कि सैफ, जॉन से बाइक के क्रेज से जुड़े सवाल-जवाब भी करते हैं. उल्लेखनीय है कि जॉन ने छोटे नबाव को बाइक की कुछ बारीकियां और स्टंट की ट्रेनिंग भी दी है. यही नहीं जॉन ने सैफ को यह भी सिखाया है कि बाइक पर कंट्रोल कैसे रखें. करीना से निकाह के बाद सैफ ने एक मस्टैंड बाइक खरीदी है. सैफ के अनुसार जॉन को बाइक्स की बहुत अच्छी समझ है और वह खुद उनकी इस समझ का फायदा उठाना चाहते हैं.

Read

लिव-इन में रहना मेरी मर्जी थी !!

अभी तो मैं हनीमून मूड में हूं !!

दीपिका को मिला ब्वॉयफ्रेंड और आगबबूला हो गई आयटम गर्ल!!

Tags : salman khan, shahrukh khan, hritik roshan, sexy hero in the film industry, bollywood hot actors, hot heroines in bollywood, john abraha,. race-2. saif ali khan, kareena kapoor.



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh