Menu
blogid : 12849 postid : 143

हॉट फोटोशूट से तौबा कर ली पोर्न स्टार सनी लियोन ने !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

sunnyअपनी मादक अदाओं के लिए जानी जाती सनी लियोन को जिस्म-2 के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद लगता है यह समझ में आ गया है कि सिर्फ सेक्सी दिखने या बोल्ड दृश्यों के आधार पर ही बॉलिवुड प्रशंसकों के दिलों पर राज नहीं किया जा सकता. तभी तो उन्होंने यह निर्णय ले लिया है कि वह अपनी अगली फिल्म रागिनी एमएमएस -2 को हिट करवाने के लिए सिर्फ बोल्ड फोटोशूट नहीं करवाएंगी, बल्कि इसकी जगह अपनी आवाज को निखारने में ज्यादा मेहनत करेंगी.

Read – ‘किस’ करना वाकई बहुत मुश्किल काम है !!

अब इसे उनकी अपनी पहली बॉलिवुड फिल्म जिस्म 2 के असफल होने का परिणाम कहें या फिर सनी लियोन की समझदारी की अब उन्होंने यह निर्णय ले लिया है कि वह अपनी अगली हिन्दी फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के लिए डबिंग का सहारा लेने की बजाय खुद अपनी आवाज देंगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2013 में शुरू होगी और उससे पहले सनी लियोन अपनी आवाज और अदाकारी को निखारने के लिए वर्कशॉप अटेंड करना शुरू करने वाली हैं.


एकता कपूर के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के 15 जनवरी को फ्लोर पर आने की उम्मीद है. सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म में ग्लैमर और एक्सपोजर से ज्यादा संवादों और कहानी पर जोर दिया जाएगा इसीलिए एकता कपूर संवादों के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं.

Read – छ: करोड़ रुपए ले लिए क्या-क्या करेंगी दीपिका !!

एकता के करीबियों की मानें तो सनी अपने सभी संवाद खुद ही बोलेंगी. सनी ने इसके लिए कुल 4 ट्रेनर्स भी रखे हैं जो उन्हें डायलॉग डिलीवरी की ट्रेनिंग देंगे. इसके साथ ही वह सनी के उच्चारण को भी सुधारने की कोशिश करेंगे. सनी ने एक ट्रेनर ऐसा भी रखा है जो उन्हें अभिनय के गुर भी सिखाएगा.


सनी के फैंस का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं कि सनी बहुत खूबसूरत हैं. इसके अलावा उन्हें बोल्ड सीन देने में भी कोई आपत्ति नहीं है, बस अगर वह अभिनय करना भी सीख जाएं तो निश्चित तौर पर बॉलिवुड में उनका भविष्य उज्जवल है.


Read – कैंसर से जंग जीतकर मनीषा लौटी और अब रानी के जाने की तैयारी !!


किंग खान निभाएंगे दुश्मनी !!

आपको शायद याद होगा कि दिवाली के समय जब तक है जां और सन ऑफ सरदार के रिलीज होने की डेट्स क्लैश कर गई थीं जिसकी वजह से दोनों फिल्म के सितारों के बीच मतभेद उत्पन्न हुए थे. सन ऑफ सरदार के अभिनेता अजय देवगन ने तो यशराज बैनर्स पर यह आरोप तक लगा दिया था कि वह अपनी पहुंच का गलत फायदा उठाते हुए फिल्म को उसी दिन रिलीज करवा रहे हैं जिस दिन सन ऑफ सरदार पर्दे पर आएगी. दोनों फिल्मों को रिलीज हुए अब काफी समय हो गया है लेकिन लगता है उन दोनों के बीच की दुश्मनी अभी तक खत्म नहीं हुई है.


खबर है कि बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख ने इस दुश्मनी को आगे बढ़ाते हुए फिल्म वितरक कंपनी इरोज इंटरनेशनल के साथ भविष्य में भी कभी काम ना करने का फैसला ले लिया है.


उल्लेखनीय है कि इरोज इंटरनेशनल ने ही यशराज बैनर के खिलाफ अजय देवगन को मुकद्दमा दायर करवाने में मदद की थी. रा-वन फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद इरोज ने शाहरुख की जगह अजय देवगन से हाथ मिला लिया था, जिसकी वजह से शाहरुख बहुत आहत हुए थे. शाहरुख ने अब यह फैसला कर लिया है कि वह कभी इरोज के साथ काम नहीं करेंगे.

Read

पत्नी के डर से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करते अक्षय !!

पति को भी काम दिलवा रही हैं करीना !!

टॉप उतार दूंगी पर किस नहीं करूंगी !!

Tags : sunny leone, eros international, yashraj films, shaharukh khan, ajay devgan, bollywood stars, ra.one, sunny leone in ragini mms 2 सनी लियोन, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh