Menu
blogid : 12849 postid : 152

दबंग पर लट्टू हुईं बिपाशा पर सलमान के दिल में है कोई और !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

salman khanजॉन अब्राहम और सलमान खान की एक-दूसरे के साथ कुछ अच्छी नहीं जमती है. दोनों एक-दूसरे को कुछ खास पसंद भी नहीं करते हैं. ये कहा जाए कि जॉन और दबंग खान के बीच गहरा मनमुटाव चलता रहा है तो यह भी गलत नहीं होगा. अब बिपाशा बसु जॉन की गर्लफ्रेंड थीं इसी वजह से सलमान खान के रिलेशनशिप उनके साथ भी कभी अच्छे नहीं रहे. पर अब जब जॉन और बिपाशा का ब्रेक-अप हो गया है तो बिपाशा को सलमान खान के साथ नजदीकी बढ़ाने का एक बेहतर मौका मिल गया है. खबर है कि अब बिपाशा बसु सलमान खान कैंप का हिस्सा बनने वाली हैं.





Read – तो इसीलिए हैं प्रियंका चोपड़ा इतनी हॉट एंड सेक्सी !!

टाइगर सलमान खान ने उन्हें सेलिब्रिटी क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने भाई सोहेल खान की टीम का ब्रैंड अम्बैस्डर बनाया है. इतना ही नहीं उन्हें बिग-बॉस सीजन-6 में आने के लिए न्यौता भी दिया है. सूत्रों का कहना है कि हो सकता है बिपाशा बिग-बॉस के घर के अंदर जाकर अपनी नई फिटनेस डीवीडी लॉंच करें.


Read – छ: करोड़ रुपए ले लिए क्या-क्या करेंगी दीपिका !!


वैसे इस बात में भी कोई शक नहीं है कि नई अभिनेत्रियों को बॉलिवुड में स्थापित करना हो या फिर सितारों के डूबते कॅरियर को संवारना हो सलमान खान सभी की मदद करते हैं. अब जब इश्क-विश्क के चक्कर में बिपाशा का कॅरियर खत्म होने के कगार पर है तो ऐसे में शायद सलमान खान बिइंग ह्यूमैन का फर्ज निभाना चाह रहे हैं.



पुराना प्यार भुलाए नहीं भूलता !!

अब जब दबंग खान की बात चल ही रही है तो हम आपको बता दें कि शायद सलमान खान को अपना पुराना प्यार फिर से याद आने लगा है. पुराना प्यार से हमारा मतलब कैट्रीना कैफ से नहीं बल्कि अमिताभ बच्चनकी बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय से है. उन्हें अपने बिछड़े प्यार की याद फिर सताने लगी है तभी तो वह ऐश्वर्या के चक्कर लगा रहे हैं. अरे नहीं नहीं, उनके घर के नहीं बल्कि ऐश्वर्या जहां-जहां शूटिंग करने पहुंचती हैं सलमान खान भी उनके पीछे वहां पहुंच जाते हैं. अब इसे को-इंसिडेंस कह लीजिए या फिर प्री प्लांड लेकिन हो तो आजकल कुछ ऐसा ही रहा है.

Read – ना शाहरुख ना सलमान, हॉट है तो बस ऋतिक!!

आजकल सलमान खान को महबूब स्टूडियो, जहां ऐश्वर्या और सलमान दोनों ही शूटिंग कर रहे हैं, के बाहर साइकिल के चक्कर लगाते देखा गया है. लेकिन जब सलमान खान से यह सवाल किया गया तो उनका कहना था कि वह फिट रहने के लिए साइकिल पर चक्कर लगाते हैं. काम के बीच एक्सरसाइज करना उन्हें अच्छा लगता है.


उल्लेखनीय है कि इस घटना से पहले भी कई बार दोनों एक ही जगह नजर आ चुके हैं हालांकि एक जगह होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं आए लेकिन सोचने वाली बात यह भी है कि जब इनका एक-दूसरे से सामना होगा तो क्या होगा? दोनों ने कभी एक-दूसरे से नजरें नहीं मिलाईं. अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि अगर दोनों एक-दूसरे के सामने आते हैं तो क्या होगा.


Read

टॉप उतार दूंगी पर किस नहीं करूंगी !!

पब्लिसिटी के लिए बिकिनी में डांस करेगी पूनम पांडे !!

‘किस’ करना वाकई बहुत मुश्किल काम है !!


Post Your Comment : क्या आपको लगता है पुराना प्यार कभी भी भुलाया जा सकता है?


Tags : bollywood masti, salman khan, aishwarya rai, abhishek bachchan, amitabh bachchan, john abraham, bipasha basu, hot and sexy heroines of bollywood, बॉलिवुड, सलमान खान, अभिषेक बच्चन



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh