blogid : 12849 postid : 158

तो क्या पुराने प्यार को पाने की कोशिश है .....

Posted On: 28 Dec, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

abhishekऐश्वर्या राय और सलमान खान, यह दो ऐसे नाम हैं जिन्हें एक समय पहले एक-दूसरे का हमसफर माना जा रहा था. दोनों के बीच प्रेम संबंध के चलते उनके फैंस यह उम्मीद करने लगे थे कि आखिरकार सलमान खान को उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई है. लेकिन फिर अचानक समय ने ऐसी करवट ली कि हमसफर क्या दोनों के बीच ऐसी दूरियां आईं कि वे एक-दूसरे से बात करना तो दूर आमने-सामने आने से भी परहेज करने लगे.

Read - आखिरकार शादी करने का मन बना ही लिया दबंग ने !!!


इस दौरान ऐश्वर्या राय ने स्टार ऑफ द मिलेनियम अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन से विवाह कर सभी को चौंका दिया. बस फिर क्या था सलमान खान भी ऐश्वर्या को भूलने की पूरी कोशिश में कैट्रीना कैफ के साथ प्यार के पींगें बढ़ाने लगे. कोई कहता है कि अब कैट और सलमान का ब्रेक-अप हो गया है तो कोई उनके विवाह की खबरों पर जोर डालता है. खैर सच जो भी हो लेकिन एक घटना ने यह जरूर प्रमाणित कर दिया है कि पुराना प्यार भुलाए नहीं भूलता. इसीलिए तो शायद ऐश्वर्या राय से नजदीकी बढ़ाने के लिए सलमान खान ने उनके पति यानि अभिषेक बच्चन का सहारा लिया है.

Read - तो इसीलिए हैं प्रियंका चोपड़ा इतनी हॉट एंड सेक्सी !!


सूत्रों की मानें तो क्रिसमस की रात हुई एक पार्टी में सलमान खान और अभिषेक बच्चन, जिन्हें अकसर लोग एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी के रूप में देखते हैं, बांहों में बांहें डाले नजर आए.

Read - शर्लिन चोपड़ा की राह पर चल पड़ी एक और मॉडल…!!!

बांद्रा में हुई एक निजी पार्टी में यों तो कई सितारे और सोशलाइट मौजूद थे लेकिन जैसे ही सलमान खान ने शिरकत की पार्टी में चार चांद लग गए. सलमान खान के बाद ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचीं. पार्टी में मौजूद कई लोगों ने सलमान खान और अभिषेक को एक शांत कोने में काफी देर तक बात करते हुए देखा. हालांकि अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय वहां नजर नहीं आईं. इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने चिर प्रतिद्वंदी शाहरुख के पार्टी में ना होने के कारण उनकी पत्नी गौरी खान से भी हल्की-फुल्की बातचीत की.


सलमान खान अपने दुश्मनों और बिछड़े साथियों के करीबियों से दोस्ती क्यों बढ़ा रहे हैं यह तो हम नहीं जानते लेकिन यह बॉलिवुड की दुनिया है यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है इस बात में भी कोई शक नहीं है.

Read - करीना की शादी ने करवा दिया बड़ी बहन का तलाक

priyankaक्या हो गया प्रियंका को !!

हॉट एंड सेक्सी प्रियंका चोपड़ा आजकल सेट पर अपने सभी डायलॉग्स भूलती जा रही हैं. अपूर्व लाखिया की फिल्म जंजीर की शूटिंग के दौरान प्रियंका बेहद परेशान नजर आ रही हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि संजय दत्त जैसे बड़े सितारे के साथ काम करना उनके लिए चुनौती भरा है और इसी वजह से वह नर्वस हैं.


सूत्रों की मानें तो बड़े से बड़े सितारे के साथ काम करते हुए भी प्रियंका कभी नर्वस नहीं हुईं, वह कभी अपनी एक लाइन तक नहीं भूलती इसीलिए यह कहना कि वह संजय दत्त की वजह से अपने डायलॉग्स भूल रही हैं, बेतुका है.


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रियंका चोपड़ा को हुआ क्या है जो वह अपने डायलॉग्स तक ठीक से नहीं बोल पा रही हैं. तो हम आपको बता देते हैं कि आजकल मिस चोपड़ा के पिता की तबियत कुछ ठीक नहीं है. प्रियंका चोपड़ा के एक दोस्त का कहना है कि उनके पिता की सेहत खराब है जिसकी वजह से प्रियंका डिस्टर्ब हैं, इसीलिए वह शूटिंग पर अपना ध्यान नहीं लगा पा रही हैं.

Read

शर्लिन चोपड़ा को भी शर्म आती है !!

यहां तो हर तरफ धोखा ही है – प्रियंका चोपड़ा

लिव-इन में रहना मेरी मर्जी थी !!

Tags:

salman khan getting married, salman khan and aishwarya rai, dabbang, barfi, oscarawards, ranbeer kapoor, priyanka chopra, सलमान खान, बॉलिवुड, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, abhishek bachchan, aishwarya rai, amitabh bachchan





Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran