blogid : 12849 postid : 171

ऐश्वर्या की बेटी और आमिर के बेटे में भी छिड़ी जंग !!

Posted On: 4 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलिवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की लोकप्रियता के तो कहने ही क्या. जिसे देखो वही इंडस्ट्री के इस शेर की तारीफें करता है. उनके काम करने का तरीका और हर फिल्म में कुछ हटके कर दिखाना उनके फैंस के साथ-साथ उभरते हुए कलाकारों को भी प्रेरित करता है. लेकिन इस बार आमिर ने नहीं उनके एक वर्ष के बेटे ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसने बॉलिवुड में आमिर खान की शान को और अधिक बढ़ा दिया है.


Read - एक खूंखार जानवर की पत्नी के साथ ‘सेक्स’


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आमिर के बेटे आजाद राव खान ने ऐसा क्या कर दिया? तो हम आपको बता दें कि अपनी छोटी सी उम्र में ही आमिर और किरण राव के बेटे ने बॉलिवुड के सबसे ज्यादा आकर्षक बेबी का खिताब अपने नाम किया है. खास बात तो यह है कि आजाद ने यह खिताब स्टार ऑफ द मिलेनियम अमिताभ और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी को हराकर हासिल किया है. ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या को हरा कर आजाद ने 39 प्रतिशत वोटों के साथ इस प्रतियोगिता को जीता. बॉलीवुड लाइफ अवार्ड्स 2012 के लिए करवाई गई वोटिंग के दौरान आजाद राव खान को 39 फीसद वोट मिले, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या को 36 प्रतिशत वोट हासिल हुए. वहीं इस रेस में सेलिना जेटली के जुड़वा बच्चे भी थे उन्हें 10 प्रतिशत वोट हासिल हुए.

Read - 22 किसिंग सीन देने के बाद मिली एक फिल्म !!


विद्या बालन को वापस खींच लाया परिवार !!

अब बात न्यूलीवेड कपल विद्या और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर की, जो हाल ही में अपने हनीमून से वापिस लौटे हैं. ऐसे में जाहिर था कि विद्या बालन अपने परिवार के साथ नया साल मनाना चाहेंगी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि एक पारिवारिक महिला की तरह उन्होंने शादी के बाद अपना पहला नया साल अपने ससुराल वालों के साथ ही मनाया. उल्लेखनीय है विद्या का जन्मदिन भी साल के पहले दिन ही आता है तो इसीलिए उन्होंने विवाह के बाद अपना पहला जन्मदिन और नया साल अपने इन लॉज के साथ ही सेलिब्रेट किया.

Read – ऐसा मंदिर जहां सिर्फ सोना बिखरा है !!


विद्या अपने कैरिबियाई हनीमून से जल्दी लौट आईं तो यह चर्चा गर्म थी कि फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें अपने हनीमून से जल्दी लौटना पड़ा लेकिन हकीकत में वह परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए जल्दी लौट आई थीं.


Read

तो क्या पुराने प्यार को पाने की कोशिश है …..

Top 10 Dresses of 2012 – ड्रेस जिन्होंने बढ़ाई आपके वार्डरोब की शान

मरे हुए लोगों की शांति भंग की तो….!!!

Tags: vidya balan, vidya balan marriage, aishwarya rai bachchan, amitabh bachcha, amir khan, ajad rao khan, kiran rao, विद्या बालन, बॉलिवुड गॉसिप, bollywood gossip





Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran