blogid : 12849 postid : 173

हॉट नहीं बिंदास हूं मैं !!

Posted On: 5 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

amitabh and vidyaपिछले तीन सालों से ‘सदी के महानायक’ या कहें बॉलिवुड के ‘एंग्री यंग मैन’ अमिताभ बच्चन यह अवॉर्ड जीतते आ रहे हैं और इस बार महिला कैटगरी में उनका साथ दिया है न्यूलीवेड डर्टी गर्ल विद्या बालन ने.


Read – दीपिका की यह बाद कैसे पचाएंगी मिसेज करीना कपूर


जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पिपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) द्वारा हर वर्ष सबसे हॉट शाकाहारी सेलेब्स को अवॉर्ड दिया जाता है और इस बार यह खिताब हासिल हुआ है बॉलिवुड स्टार्स विद्या बालन और अमिताभ बच्चन को.

Read - फ्लर्ट तो करें पर कैसे !!


उल्लेखनीय है कि चॉकलेट ब्वॉय शाहिद कपूर, सोनू सूद, दक्षिण भारतीय सुपर स्टार धनुष, करीना कपूर और हेमा मालिनी को पीछे छोड़कर अमिताभ बच्चन और विद्या बालन ने सबसे हॉट शाकाहारी सिलेब्रिटी का खिताब जीता है. अमिताभ लगातार तीन सालों से तो यह अवॉर्ड जीत ही रहे हैं इसके अलावा एशिया स्तर पर भी वह यह खिताब अपने नाम कर चुके हैं वहीं विद्या बालन ने भी दूसरी बार सबसे हॉट सिलेब्रिटी (फीमेल) का खिताब जीता है.


पेट इंडिया की सीइओ पूर्वा जोशीपुरा का कहना है कि ज्यादातर फिल्मी सितारे मांसाहारी के स्थान पर शाकाहारी रहना पसंद करते हैं और अब जब अमिताभ बच्चन जैसे सिलेब्रिटी खुद शाकाहार को प्रमोट कर रहे हैं तो शाकाहारी खाने के फायदों के विषय में कोई संदेह नहीं रह जाता.


kareenaमैं बिंदास हूं !!


शादी के बाद लड़कियों का जीवन पूरी तरह बदल जाता है लेकिन बॉलिवुड सेलेब्स की बात तो कुछ और ही है. अब करीना कपूर को ही देख लीजिए. देश के पहले और सबसे बड़े फिल्मी परिवार से संबंधित बॉलिवुड की बेबो हाल ही में पटौदी के नवाब और फिल्म स्टार सैफ अली खान की बेगम बनी हैं. माना जा रहा था सैफ से विवाह के बाद उनका लाइफ स्टाइल बदलेगा लेकिन करीना का कहना है कि मिसेज खान बनने के बाद भी वह उसी तरह जी रही हैं जिस तरह वो पहले जीती थीं. वह बोल्ड हैं, बिंदास हैं और अपने जीवन में किसी भी तरह का दखल सहन नहीं करतीं.


32 वर्षीय करीना कपूर का कहना है कि वह अपने काम और निजी जीवन को पूरी तरह अलग रखती हैं इसीलिए बॉलिवुड में भी उनके दोस्त बहुत कम हैं. करीना का कहना है कि जब सैफ अली खान से उनका विवाह हुआ था तो मीडिया ने इस विवाह को भी मिर्च-मसाला लगाकर प्रचारित किया था, कई तरह से विवाद जोड़े गए थे लेकिन यह सब उन्हें बिल्कुल प्रभावित नहीं करता. वह काम पर जाती हैं और रोज कुछ नया, कुछ बेहतर करने की कोशिश करती हैं. करीना चाहती हैं कि लोग उनके काम और एक्टिंग को ज्यादा तरजीह दें बजाय अन्य फिजूल के विवादों के.


Read

पति को भी काम दिलवा रही हैं करीना !!

अब तो बस सेक्स टेप का ही सहारा है !!

शारीरिक कमजोरी से महिलाएं नहीं रुकतीं


Tags: kareena kapoor, amitabh bachchan, aishwarya rai, vidya balan, shahid kapoor, bollywood gossips, bollywood news, latest controversies in bollywood, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन




Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran