Menu
blogid : 12849 postid : 203

डरपोक नहीं हूं मैं

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क, दिल्ली-6 आदि जैसी फिल्में करने के बाद अब आखिरकार महेश भट्ट की अगली फिल्म अदिति की झोली में आ ही गई. पर्दे पर भले ही अदिति अन्य हिरोइनों की तरह नाजुक और कोमल नजर आती हों लेकिन वह हैं तो बहुत डेयरिंग. जरा सोचिए आपको अगर एक ही साथ शेर, चीता और जिराफ के साथ खड़ा कर दिया जाए तो आपकी क्या हालत होगी लेकिन अदिति को इन सब से कोई डर नहीं लगा.


Read – बाप रे, यह क्या अजूबा है !!

मर्डर फिल्म का एक दृश्य है जिसमें उन्हें चीता, अजगर और जिराफ के साथ शूट करना था. फिल्म क्रू के मेंबर पहले तो डर रहे थे कि अदिति को कैसे बोला जाए इस शूटिंग के लिए लेकिन जब अदिति राव हैदरी को पता चला कि उन्हें जंगली जानवरों के साथ फिल्म की शूटिंग करनी है तो वह फटाफट बिना किसी झिझक के राजी हो गईं.


Read – मुझे शर्म आती है कि मैं एक पुरुष हूं


उन्होंने ना सिर्फ फिल्म की शूटिंग बहुत सहज तरीके से की बल्कि शूटिंग के बाद तो वह उन जानवरों के साथ खेलती नजर आईं.


Read – 22 किसिंग सीन देने के बाद मिली एक फिल्म !!

ये साली जिंदगी और लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क में बोल्ड अदाओं से सबका मन मोहने वाली अदिति का यह रूप देखकर सभी लोग हैरान गए. कहने को तो यह भी गलत नहीं होगा कि वह अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ बहादुरी के प्रति भी लोगों का ध्यान खींच रही हैं.



एक ‘किक’ ने सलमान को कर दिया सोनाक्षी से दूर

एक फिल्म हिट क्या हुई बॉलिवुड में आते ही नए-नए कलाकार भी अपनी फीस बढ़ाने के सपने देखने लगते हैं. मंझे हुए कलाकारों के बीच खुद को साबित करने के बाद अगर फीस में बढ़ोत्तरी की मांग की जाए तब तो समझ आता है लेकिन एक-दो फिल्मों के साथ कलाकार जब पहले से ही इंडस्ट्री में पैर जमाए हुए सितारों के साथ प्रतिस्पर्धा करने लगते हैं तो वह खुद ही अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार लेते हैं.


Read – गैंग रेप के बहाने हॉट शूट करवा डाला !!

अब सोनाक्षी सिन्हा को ही ले लीजिए. सन ऑफ सरदार और दबंग जैसी फिल्मों में काम करने के बाद सोनाक्षी इस बात से पूरी तरह आश्वस्त हो चुकी थीं कि अब फीस बढ़ाने का समय आ गया है. अब तो वह चाहे जितनी भी फीस मांग लें उनके हाथ से कोई फिल्म नहीं जाएगी. लेकिन उनकी यह सोच पूरी तरह गलत साबित हुई और ज्यादा फीस मांगने के चले उन्हें बॉलिवुड के दबंग सलमान खान, जिन्हें कुछ समय पहले वह अपना गॉडफादर कहती नहीं थकती थीं, के ही साथ एक फिल्म से हाथ धोना पड़ा.



लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान तो बना ली है लेकिन ज्यादा फीस मांगना उनके लिए एक अच्छा पैंतरा साबित नहीं हुआ और उन्हें ‘किक’ फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.  सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी की जगह दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में लेने पर विचार किया जा रहा है. इस फिल्म में सलमान खान बतौर अभिनेता नजर आएंगे और उन्हीं के ऑपोजिट पहले सोनाक्षी को कास्ट किया गया था. फिल्म में अभिनय करने के लिए सोनाक्षी ने अपनी मांग बढ़ा दी और नतीजा यह हुआ कि निर्देशक साजिद नाडियावाल ने सोनाक्षी को ही ‘किक’ मार दी.


बलात्कार के आरोपी को फांसी क्यों?

ऐश्वर्या की बेटी और आमिर के बेटे में भी छिड़ी जंग !!

दीपिका की यह बात कैसे पचाएंगी मिसेज करीना कपूर


Tags: deepika padukone, sonakshi sinha, sonakshi out of kick, salman khan, salman khan recent movies, salman khan, aditi rao haidrim murder3, murder3 movies, बॉलिवुड, बॉलिवुड गॉसिप

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh