Menu
blogid : 12849 postid : 201

सलमान खान को पछाड़ दिया किंग खान ने

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

दुनिया भर की तमाम मशहूर हस्तियों की कमाई और विश्व स्तर पर उनकी लोकप्रियता का विश्लेषण करने वाली फोर्ब्स पत्रिका द्वारा किए गए ताजा सर्वे के नतीजे आ गए हैं. निश्चित है आप यह जानने के लिए बेताब होंगे कि कौन सी सिलेब्रिटी कितनी संपत्ति के साथ किस पायदान पर है. तो हम आपको बता देते हैं कि हर बार की तरह इस बार भी खान वॉर ही तेज रहा.


Read – एक और विवादित फिल्म पर्दे पर आने को तैयार


फो‌र्ब्स के भारतीय संस्करण ने अपने ताजा सर्वे में ‘फो‌र्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी 100’  सूची का ऐलान कर दिया है. अपने इस संस्करण में पत्रिका ने भारत के तमाम नामी-गिरामी चेहरों को शामिल किया है. आपको जानकर शायद हैरानी नहीं होगी कि पत्रिका के अनुसार 202.8 करोड़ की कमाई के साथ इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान पहले नंबर हैं और 144.2 करोड़ की कमाई कर दबंग सलमान खान दूसरे पायदान पर हैं.


Read – दर्शक बस ‘सेक्स’ ही देखना चाहते हैं


लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि सलमान खान और शाहरुख के बाद तीसरे नंबर पर हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जिन्होंने 135.16 करोड़ की कमाई की है. फो‌र्ब्स ने यह आंकलन अक्टूबर 2011 से सितंबर 2012 के बीच हुई हुई सितारों की कमाई को देखते हुए किया है.


Read – हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना


शहरुख, सलमान और महेंद्र सिंह धोनी के बाद इस लिस्ट के टाप-10 में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, करीना कपूर, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, कटरीना कैफ के भी नाम शामिल हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इस लिस्ट में शामिल सबसे कम उम्र की सिलेब्रिटी बन गई हैं.


अर्जुन को हुआ झिलमिल से प्यार

इश्कजादे फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन उनका दिल अपनी सीनियर प्रियंका चोपड़ा के लिए धड़कने लगा है. अर्जुन का कहना है कि बर्फी फिल्म में प्रियंका की सादगी और उनकी अदाकारी को देखकर वह उनके फैन हो गए हैं और उन्हें प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो गया है.


Read – यह सैफ का नहीं करीना का इम्तिहान है


28 वर्षीय अर्जुन ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में यह सार्वजनिक किया कि “इस साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं, उन्होंने बर्फी फिल्म में गजब की अदाकारी का नमूना पेश किया है. वह मेरी पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं.” अर्जुन ही नहीं बल्कि फिल्म बर्फी में प्रियंका चोपड़ा द्वारा जो किरदार निभाया गया है उसे अन्य लोगों द्वारा भी काफी सराहा गया है.


Read – Real Horror Story in Hindi – रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी


उल्लेखनीय है कि फिल्मों में आने से पहले अर्जुन काफी हट्टे-कट्टे थे. इशकजादे फिल्म के लिए उन्होंने 40-50 किलो वजन कम किया था.


Read


ऐश्वर्या की बेटी और आमिर के बेटे में भी छिड़ी जंग !!

हॉट नहीं बिंदास हूं मैं !!

पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन


Tags: salman khan, shahrukh khan, forbes magazine, mahendra singh dhoni, forbes magazine and richest people in india, richest people in india, salman khan earning arjun kapoor, priyanka chopra, barfi movie, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, महेंद्र सिंह धोनी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh