Menu
blogid : 12849 postid : 207

जॉन से दूर रहकर ज्यादा खुश हूं – बिपाशा बासु

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

हॉट एंड सेक्सी बॉलिवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का प्रेम संबंध काफी सालों तक चला लेकिन जब शादी की बात उठी तो दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर चलना ही बेहतर समझा. ऐसा कहा जाता है कि जब बिपाशा ने जॉन से विवाह करने के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना कर दिया, बस फिर क्या था बिपाशा भी आजकल की लड़की है. प्रेमी के पीछे भागने की जगह उन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा. बिपाशा का कहना है कि वह जॉन से अलग होने के बाद बहुत खुश हैं.


Read – कैट्रीना और रणबीर बस दोस्त तो नहीं हो सकते


बॉलिवुड की बिल्लो रानी की मानें तो दिल टूटने से इंसान मजबूत होता है, इसीलिए जिन्दगी में एक बार दिल टूटना भी जरूरी है. दिल टूटना इंसान को परिपक्व बनाता है और आपको परिस्थितियों से लड़ने की हिम्मत देता है. बिपाशा बासु का कहना है कि जब आपका दिल टूटता है तो आप और अधिक मजबूत होकर उभरते हैं और आपको रिश्तों की समझ भी होने लगती है. आप खुद की अहमियत को भी समझने लगते हैं. बिपाशा का तो यह भी कहना है कि “ब्रेकअप के बाद मैंने खुद को पहली प्राथमिकता देनी शुरू की और अब खूब खुश रहती हूं, अब तो बिना मेक-अप के मेरा चेहरा दमकता रहता है.

Read – क्या आपको भी निरंतर ‘सेक्स’ की चाहत है !!


खिलाड़ी से लव के चक्कर में फंस ही गई यह हसीना

बॉलिवुड और क्रिकेट का साथ कोई आज की बात तो है नहीं. दोनों ही क्षेत्र अत्याधिक ग्लैमरस और खुलापन लिए हुए हैं. क्रिकेट और बॉलिवुड के बीच जो कनेक्शन है वो तो वैसे भी किसी से नहीं छिपा है. लेकिन फिर भी हम आपको आजकल की हॉट जोड़ी के बारे में बता ही देते हैं जो सूर्खियां बटोर रही है.


Read – पब्लिसिटी के लिए अब यह क्या कर डाला


बॉलिवुड की चंद खूबसूरत हसीनाओं में से एक मिनीषा लांबा आजकल विवादस्पद क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स के साथ डेटिंग कर रही हैं. जी हां, आपको भले ही इस बात पर यकीन ना हो लेकिन बॉलिवुड अभिनेत्री मिनीषा का दिल मंकीगेट जैसे विवाद में उलझे और स्वभाव के गुस्सैल एंड्रयू पर आ गया है.


Read – सैफ से शादी के बाद क्या-क्या करना पड़ रहा है करीना को

ये दोनों लव बर्ड्स आजकल हर सार्वजनिक जगह या किसी पार्टी फंक्शन में साथ नजर आ रहे हैं. पिछले एक साल से दोनों के बीच दोस्ती का जो रिश्ता था वह बढ़ते-बढ़ते अफेयर तक पहुंच गया है तभी तो हाल ही में बीता मिनीषा का जन्मदिन भी उन्होंने सायमंड्स के साथ एक होटल में मनाया था.



सूत्रों की मानें तो सायमंड्स और मिनीषा एक साथ काफी खुश नजर आते हैं. दोनों एक-दूसरे की कंपनी बहुत एंजॉय करते हैं. लेकिन दोनों के कॉमन दोस्त हरमन का तो कहना है कि मिनीषा और सायमंड्स के बीच केवल दोस्ती का ही रिश्ता है, अफेयर जैसी बाते बेमानी है.


Read – वह अट्ठारह की है और मैंने इसके पैसे दिए हैं

हम आपको बता दे कि मिनीषा और सायमंड्स तो बस बॉलिवुड कल्चर फॉलो कर रहे हैं. लारा दत्ता-महेश भुपति, संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजहरुद्दीन, शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान पटौदी, हरभजन सिंह-गीता बसरा, जहीर खान-इशा शरवानी आदि जैसे कपल भी बॉलिवुड और खेल जगत का ही मेल दर्शाते हैं.



Read

सलमान खान को पछाड़ दिया किंग खान ने

सनी लियोन ने तय किया पोर्न सिनेमा से मंदिर तक का सफर



Tags: minisha lamba, andrew symonds, minisha and andrew relationship, love stories in bollywood, real life bollywood couple, cricket and bollywood, sunny leone, bipasha basu and john break up, bipasha basu, hot heroines of bollywood, बिपाशा बासु, जॉन अब्राहम, मिनीशा लांबा




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh