Menu
blogid : 12849 postid : 209

जेल जाने के लिए तैयार हैं सलमान खान

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

बॉलिवुड के टाइगर सलमान खान का विवादों से साथ बहुत पुराना है. कभी मीडिया के साथ मारपीट करना तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड्स पर हाथ उठाना. किंग खान और सलमान खान का खट्ट-मीठा रिश्ता तो वैसे भी जगजाहिर है. आपको याद होगा वर्ष 2002 में सलमान खान ने शराब के नशे में फुटपाथ पर सोए लोगों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी थी, जिसकी वजह से उन्हें जेल में कई समय गुजारना पड़ा था. बात भले ही पुरानी हो गई हो लेकिन इस विवाद ने अभी भी सलमान खान का साथ नहीं छोड़ा.


Read – Real Horror Stories in Hindi – गायब द्वीप का रहस्य

मुंबई के इस हिट एंड रन मामले में मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की अर्जी स्वीकार कर ली है. उल्लेखनीय है कि अब फिल्म स्टार सलमान खान के खिलाफ धारा “304-दो” के तहत मुकदमा चलाने का रास्ता साफ हो गया है जिसके तहत उन्हें दस साल तक की सजा हो सकती है. वैसे अभी तक बॉलिवुड के दबंग पर आइपीसी की धारा 304-एक के तहत मुकदमा चल रहा था जिसमें अधिकतम दो साल की सजा का प्रावधान है.


Read – जॉन से दूर रहकर ज्यादा खुश हूं – बिपाशा बासु

लेकिन कुछ जानकार इसे महारष्ट्र सरकार द्वारा हुई पूर्वनियोजित भूल करार देरहे हैं जिसके अंतर्गत यह कहा जा सकता है कि सलमान बरी हो सकते हैं. अब सलमान खान दस साल के लिए जेल जाते हैं या फिर बरी होकर बिना किसी टेंशन के फिल्में करते हैं यह तो वक्त ही बेहतर बताएगा.


सलमान खान की एक और चैरिटी

वैसे तो सलमान खान शुरुआत से ही अनेक आरोपों से झूझते रहे हैं लेकिन उनके द्वारा चलाए जाने वाले चैरिटेबल कार्यक्रम भी हमेशा सूर्खियों में रहते हैं. एक ओर तो जहां उनके जेल जाने का इंतजाम किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपने ही घर के कंपाउंड में कैंसर पीड़ितों की सहायता के लिए एक कैंप लगाया हुआ है. सलमान खान जिस गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं उसी के पीछे गार्डन में उन्होंने एक कैंप लगाया है जिसमें मरीजों से मात्र 2 रुपए कंसलटेशन फीस ली जा रही है, और कुछ से तो वह भी नहीं ली जा रही है. सलमान के घर के बाहर हर सुबह से ही मरीजों की लंबी लाइन लग जाती है, लोग अपने मेडिकल दस्तावेज लेकर अपने इलाज की उम्मीद से वहां पहुंच रहे हैं. सलमान ने पीड़ितों की सेवा के लिए एक डॉक्टर के साथ दो बॉडीगार्ड भी उपलब्ध कराए हैं.


Read – डरपोक नहीं हूं मैं

सलमान खान के एक अभिनेता दोस्त का कहना है कि पिछले लंबे समय से सलमान खान कैंसर जागरुकता अभियान से जुड़े हुए हैं. इस बार कैंसर पीड़ितों ने सलमान से मदद की मांग की तो सलमान ने सोचा इस पहल को अपने ही घर से शुरू करने से अच्छा और क्या हो सकता है.


Read

कुंभ मेले में स्नान करते हुए पकड़ी गईं पूनम पांडे

अरे जिम छोड़ों, कीड़े खाओ और वजन घटाओं

सैफ से शादी के बाद क्या-क्या करना पड़ रहा है करीना को



Tags: salman khan, salman khan case, hit and run case of mumbai, 2002 hit and run case, सलमान खान, मुंबई, सलमान खान चैरिटी, कैंसर, cancer


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh