Menu
blogid : 12849 postid : 211

इन दिनों यह खास पैंतरा काम करता है !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

किसी बेकार सी फिल्म में भी अगर बोल्डनेस और सेक्स का तड़का डाल दिया जएतो वह भी हिट होने का दम भरने लगती है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने का एकमात्र अचूक तरीका भी फिल्म में कामुक दृश्य और सेक्स को दर्शाना रह गया है. बॉलिवुड के अधिकांश निर्देशक भी इसी पैंतरे को अपनाते रहे हैं और उम्मीद है आगे भी अपनाते रहेंगे. साहेब, बीवी और गैंगस्टर के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया अब इस फिल्म का सिक्वेल साहेब, बीवी और गंगस्टर रिटर्न रिलीज करने की तैयारी में हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म में बोल्ड और सेक्सी सींस को मात्र एक सीमा तक ही परोसा गया है. हाल ही में फिल्म का एक ट्रेलर लॉंच किया गया इस दौरान धूलिया का कहना था कि फिल्मों में सेक्स और पैशन को संतुलित तरीके से ही दर्शाना चाहिए, जिससे की इन दृश्यों का प्रभाव फिल्म की कहानी और उसकी रोचकता पर ना पड़े.


उनका कहना है कि फिल्म में सेक्स और कामुकता एक हद तक ही अच्छी लगती है और उन्होंने अपनी फिल्म में सबसे ज्यादा ध्यान कहानी पर दिया है. साहेब बीवी और गैंगस्टर फिल्म में जिम्मी शेरगिल, माही गिल, सोहा अली खान और इरफान खान मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

जेल जाने के लिए तैयार हैं सलमान खान


अमीषा को नहीं पसंद फिल्मी कलाकार

फिल्म कहो ना प्यार है फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि वह फिल्म पाने के लिए ना तो किसी हीरो के साथ डेटिंग करती हैं और ना ही फिल्मी राजनीति का हिस्सा बनना पसंद करती हैं. वह अपनी मेहनत और लगन पर पूरा विश्वास करती हैं इसीलिए उसी के अनुसार आगे बढ़ना चाहती हैं. हाल ही में रिलीज फिल्म रेस-2 से दर्शकों के दिलों में फिर से घर करने वाली अभिनेत्री अमीषा का कहना है कि उन्होंने कभी भी फिल्मी दुनिया को नहीं छोड़ा था. वह हमेशा से ही हिंदी फिल्मों के साथ जुड़ी थी. बस उनके जीवन में एक कठिन दौर आ गया था जिससे भी उन्होंने पार पा लिया.

उल्लेखनीय है कि फिल्म कहो ना प्यार है और गदर की सफलता के बाद अमीषा की सफलता का रास्ता बाधित हो गया था जो शायदरेस 2 ने खोल दिया है.


यह सैफ का नहीं करीना का इम्तिहान है

मैं तो अब भी किसी को भी किस कर सकती हूं

पब्लिसिटी के लिए अब यह क्या कर डाला

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh