Menu
blogid : 12849 postid : 214

बिछड़ा प्यार फिर दस्तक देने लगा करीना की जिंदगी में

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

मिलना-बिछड़ना तो जिंदगी का नियम है. जो आज मिलें कल हाथ छुड़ाकर कहां चले जाएंगे शायदाअपको पता भी नहीं चलेगा. लेकिन वो कहते हैं ना पुराने प्यार को भुला पाना जितना मुश्किल है उससे कहीं ज्यादा मुश्किल अपने प्यार का सामना फिर से एक बार करना.


Read – इसीलिए सेक्स के प्रति चाहत बढ़ने लगती है

इस बार यह मुश्किल करीना और शाहिद के सामने आने वाली है. अरे नहीं नहीं इससे पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि इन दो बिछड़े लव बर्ड्स की फिल्म एक ही दिन पर्दे पर आने वाली है. असल में ना सही लेकिन पर्दे पर तो ये दोनों एक बार फिर एक-दूसरे को टक्कर देने वाले हैं.


Read – रेप नहीं सरप्राइज सेक्स कहिए

एक ओर जहां करीना कपूर खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म सत्याग्रह 23 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है वहीं शाहिद कपूर भी अपनी फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं.


Read – लिव इन में रहने वाली का झूठ पकड़ा गया


हांलाकि सत्याग्रह के निर्देशक प्रकाश झा पहले अपनी फिल्म को 15 अगस्त के दिन रिलीज करने वाले थे लेकिन उन्हें डेटा आगे बढ़ानी पड़ी.

Read – डरपोक नहीं हूं मैं

उल्लेखनीय है कि ब्रेक-अप के बाद शाहिद और करीना फिल्म मिलेंगे-मिलेंगे में ही अखिरी बार आमने-सामने आए थे. उसके बाद भले ही दोनों सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हों लेकिन एक-दूसरे की तारीफ करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचातें. अब दोनों में से कौन किसपर भारी पड़ता है यह तो देखने वाली बात होगी.



बिपाशा से दूर होने के बाद जॉन के पीछे पड़ गई लड़कियां

बिपाशा से ब्रेक-अप क्या हुआ जॉन की तो जैसे लॉटरी निकल गई. अब तो हॉट-हॉट लड़कियां भी उनकी दिवानी होने लगी है. अब क्यूट सी प्राची हो या फिर सेंशुअल चित्रांगदा सभी जॉन पर डोरे डाल रही हैं


Read – सलमान खान को पछाड़ दिया किंग खान ने

हम बात कर रहे हैं जॉन की आने वाली फिल्म आइ, मी, मैं की. जिसमें जॉन के साथ टी.वी सीरियल की दुनियां से बॉलिवुड में कदम रखने वाली प्राची देसाई और चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी. फिल्म में दोनों जॉन को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में हैं.


Read – पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन


आई, मी और मैं, के गाने “न जाने कहां से आया है”, को देखकर आप खुद यह अंदाजा लगा सकते हैं कि जॉन के पीछे लड़कियां कैसे पागल होने लगी हैं.


Read – ऐश्वर्या की बेटी और आमिर के बेटे में भी छिड़ी जंग !!


गाने में जॉन इतने हॉट लगे हैं कि उन्हें देखकर आम लड़का क्या बल्कि फिल्मी हीरो भी  कॉम्पीटिशन फील करने लगे. रेड कलर की पैंट और स्टाइलिश ग्लास पहने जॉन सुपर सेक्सी नजर आ रहे हैं. जॉन के साथ गाने में डस्की ब्यूटी चित्रांगदा भी हैं जो अपनी बोल्ड और दिलकश अदाओं से उन्हें आकर्षित करती नजर आ रहे हैं.



उल्लेखनीय है कि फिल्म का प्रमोशनल वीडियो बहुत ही  दिलचस्प  और मजेदार तरीके से फिलमाया गया है. गाने में चित्रांगदा जॉन को पेट्रोल पंप पर अपनी अदाओं से जॉन को अपना बनाती दिख रही हैं, वहीं दूसरी तरफ प्राची हाइवे पर कैफे में जॉन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.



अब जॉन किसके होते हैं, किसे अपना दिल देते हैं यह तो फिल्म के रिलीज के समय ही पता चेलगा.


Read

तो क्या पुराने प्यार को पाने की कोशिश है …..

गैंग रेप के बहाने हॉट शूट करवा डाला !!

हॉट नहीं बिंदास हूं मैं !!



Tags: john abraham, kareena kapoor, shahid kapoor, saif ali khan and kareena kapoor marriage, kareena love affair with shahid kapoor, love stories in hindi, love stories of stars, जॉन अब्राहम, करीना कपूर, सैफ अली खान.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh