blogid : 12849 postid : 230

सबसे बेकार कलाकार हैं सलमान खान

Posted On: 20 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

खान परिवार के लिए दबंग 2 एक सुनहरा सपना थी. यह सपना हकीकत में भी बदला और फिर जितनी उम्मीद थी उससे कहीं ज्यादा कमाई इस फिल्म के जरिए हुई लेकिन इस बीच सलमान खान की रेपोटेशन थोड़ी खराब हो गई. अब आप सोच रहे होंगे एक जबरदस्त हिट फिल्म के हीरो की रेपोटेशन को क्या हो गया तो हम आपको बता दें कि ‘दबंग 2’ के लिए सलमान खान को सबसे खराब एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. आमतौर पर सलमान खान के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं यहां तक कि उनकी ज्यादातर फिल्में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेती हैं तो उन्हें सबसे खराब एक्टर क्यों चुना गया? उल्लेखनीय है हिन्दी फिल्मों और कलाकारों पर व्यंग्य करने के उद्देश्य से वर्ष 2011 में घंटा अवॉर्ड की शुरुआत की गई और इस साल यह अवॉर्ड दिया गया है बॉलिवुड के टाइगर सलमान खान को और वो भी फिल्म दबंग 2 और एक था टाइगर में उनकी खराब अदाकारी के लिए. इतना ही नहीं दबंग की रज्जो यानि सोनाक्षी सिन्हा को भी ‘दबंग 2’, ‘राउडी राठौर’ और ‘जोकर’ फिल्म में बेकार अभिनय के लिए यह अवॉर्ड प्रदान किया गया.


Read - सास और बहन की लड़ाई में फंस गईं करीना कपूर


यह तो बात हुई एक्टिंग की, अब जहां सलमान हैं वहां कैट भी होंगी तो शाहरुख खान और कैट्रीना कैफ को फिल्म ‘जब तक है जां’ के लिए सबसे बेकार रोमांटिक सीन के लिए चुना गया. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ को सबसे बेकार टाइटल का घंटा अवॉर्ड दिया गया.


Read - बुढ़ापे में चढ़ गया जवानी का बुखार


पब्लिसिटी की भी एक सीमा होती है

पब्लिसिटी के नाम पर हमारे बॉलिवुड एक्टर्स क्या-क्या कर जाते हैं यह तो आप सभी जानते ही हैं. कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जो पब्लिसिटी के नाम पर किसी भी हद को पार करना अपनी शान समझते हैं. उन्हें लगता है प्रचार भले ही नकारात्मक क्यों ना हो, प्रचार तो प्रचार होता है.


Read - न्यूड वीडियो अपलोड करने की मिली इतनी बड़ी सजा

लेकिन एक अभिनेता ऐसा भी है जिसके लिए पब्लिसिटी का मतलब अपनी पर्सनल लाइफ से समझौता करना नहीं है. बॉलिवुड के हॉट एंड हैंडसम अभिनेता और मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के भांजे इमरान खान. इमरान खान का कहना है कि आज जब फिल्म स्टार्स की निजी जिन्दगी भी उनके फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई है, यहां तक कि स्वयं स्टार्स भी पब्लिसिटी के लिए अपनी निजी जिन्दगी के साथ समझौता करने से नहीं चूकते, वह किसी भी हाल में अपनी पर्सनल जिंदगी में किसी भी बाहरी हस्तक्षेप को बर्दाश्त नहीं कर सकते.


Read - कुंभ मेले में स्नान करते हुए पकड़ी गईं पूनम पांडे


उनका कहना है कि फोटोग्राफर, मीडिया और फैंस की पहुंच बस घर के बाहर तक ही होनी चाहिए. परिवार और घर के अंदरूनी मसलों में किसी भी तरह की दखलंदाजी सहन नहीं की जा सकती. हाल ही में सनी लियोन और कमाल खान के बीच चले ट्विटर विवाद जैसे सोशल मीडिया से संबंधित विवादों पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान खान का कहना है कि अगर सोशल मीडिया पर कोई व्यक्ति अपना अकाउंट खोलता है तो उस अकाउंट पर क्या लिखा जाता है इसकी सारी जिम्मेदारी उसी व्यक्ति की होती है.



इमरान के अनुसार वह सीधे और सरल व्यक्तित्व वाले इंसान हैं इसीलिए सरलता और बिना किसी बखेड़े के जीवन जीने में विश्वास रखते हैं.


Read

हर लड़की शादी से पहले सेक्स नहीं करती

हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना



Tags: ghanta award, salman khan, sonakshi sinha, sonakshi and salman, dabang 2, daband movie, salman khan movies, akhay kumar, imran khan, इमरान खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, बॉलिवुड







Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

पायल के द्वारा
February 21, 2013

इमरान खान लगता है अपने ही मामू जान के नक्शे कदम पर हैं

ritu के द्वारा
February 21, 2013

जो भी है पर सलमान खान बेस्ट हैं


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran