Menu
blogid : 12849 postid : 236

बाप तो बनना चाहता हूं पर शादी नहीं करनी

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

फेसबुक का सरताज बनने के बाद अब सलमान खान ने गूगल प्लस पर भी अपना अकाउंट बना दिया है. सलमान खान गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारे हैं और गूगल से अपनी यही दोस्ती निभाते हुए उन्होंने गूगल प्लस पर भी अपना नाम दर्ज करवा दिया है.


Read – इस बार तो रिकॉर्ड तोड़ पैसों की बरसात हुई


गूगल प्लस ज्वाइन करने के कुछ ही देर बाद उन्होंने वहां अपना फैन पेज बनाया जो पूरी तरह उनके फैंस ऑपरेट करेंगे और वह इस पेज पर अपने स्टार सलमान खान के लिए मैसेजेज और उनके बारे में हॉट न्यूज पोस्ट करेंगे.


Read – ‘सेक्स’ शब्द से पीछा नहीं छुड़वाना चाहतीं शर्लिन


अब जब पेज सलमान खान के फैंस में हाथ में है तो जाहिर है वह सलमान खान से कुछ जरूरी और गैर जरूरी सवालात भी करेंगे. अब सलमान खान के फैंस के लिए सबसे जरूरी सवाल तो जाहिर है उनकी शादी का ही होगा. फैंस और उनके बीच चली बातचीत में सलमान खान के एक फैन ने उनसे पूछा कि शादी और बच्चों के बारे में उनका क्या ख्याल है? इस पर सलमान खान ने कहा कि वह पिता तो बनना चाहते हैं लेकिन शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है.


Read – क्या इतनी जल्दी ऊब गए सैफ करीना से?


सलमान खान का कहना था कि एक बार को वे अपनी शादी का प्लान जरूर कैंसल कर सकते हैं लेकिन बच्चे उन्हें जरूर चाहिए. अब इस कथन के जरिए क्या सलमान खान बच्चे गोद लेने की अपनी मंशा साफ कर रहे हैं या फिर शादी की बात को फिर टाल रहे हैं यह तो वहीं जाने लेकिन एक बात तो है कि सलमान खान अभी तक शादी के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाए हैं.


एक्टिंग तो कोई देखता नहीं

पहले बैडमिंटन फिर मॉडलिंग और अब बॉलिवुड की सफल अभिनेत्री. हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की जिनकी खूबसूरती के बड़े-बड़े कायल हो गए. लेकिन दीपिका का कहना है कि उनकी यही खूबसूरती अब उनकी सफलता की राह में बाधा बनती नजर आ रही है.


Read – हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना

दीपिका की मानें तो ब्यूटी विद ब्रेन जैसी बात पर भारतीय लोग कुछ ज्यादा ही गंभीर हैं. उन्हें लगता है कि जो महिला सुंदर होती है वह बुद्धिमान नहीं हो सकती क्योंकि वह अपना अधिकांश समय बस शीशे के आगे खुद को संवारने में ही बिता देती है. यही वजह है कि बॉलिवुड एक्ट्रेस की सुंदरता के आगे उनकी अदाकारी को कोई अहमियत नहीं देता. प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय आदि जैसी खूबसूरत हिरोइनों के पास ब्यूटी तो है ही लेकिन इसके साथ ही अदाकारी का हुनर भी है.



दीपिका का कहना है कि हम दिल दे चुके सनम, देवदास और ताल जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या राय ने उम्दा अभिनय किया लेकिन उन्हें पहचान मिली तो बस खूबसूरती से. किसी ने भी उनके काम की तारीफ नहीं की, बस उनकी ब्यूटी के ही चर्चे सुनाए. बहुत कम लोगों ने ऐश्वर्या की काम की तारीफ की. जबकि होना यह चाहिए कि लोग खूबसूरती के साथ-साथ अभिनेत्रियों के काम की भी तारीफ करें.


Read

पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन

टॉप उतार दूंगी पर किस नहीं करूंगी !!

इस बार प्रियंका दिखाएंगी हॉट अदाएं !!


Tags: deepika padukone, salman khan, salman khan girlfriends, salman khan marriage, salman khan and aishwarya rai, priyanka chopra, beautiful actresses of bollywood, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh