Menu
blogid : 12849 postid : 234

भूत से तो नहीं डरे लेकिन बहन की हरकत ने डरा दिया

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

रेस फिल्म में सह कलाकार बिपाशा के साथ बोल्ड सीन देने वाले नवाब सैफ अली खान आजकल काफी गुस्से में हैं और उनके गुस्से का कारण हैं उनकी बहन. अरे नहीं नहीं उनके और उनकी अभिनेत्री बहन सोहा अली खान के बीच कोई विवाद नहीं चल रहा बल्कि सैफ तो उनकी छवि को लेकर चिंतित हैं.


Read – इस बार तो रिकॉर्ड तोड़ पैसों की बरसात हुई


उल्लेखनीय है कि तिग्मांशु धुलिया की अगली फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर में सैफ की बहन सोहा और इरफान खान के बीच कई इंटिमेट सींस फिल्माए गए हैं जिन्हें लेकर उनके भाई सैफ आजकल बहुत नाराज हैं.


Read – ‘सेक्स’ शब्द से पीछा नहीं छुड़वाना चाहतीं शर्लिन

यह बात तो साफ हो गई कि भाई चाहे रियल लाइफ का हो या रील लाइफ का, अपनी बहन को किसी के साथ करीबी अवस्था में तो बिलकुल नहीं देख सकता. लेकिन एक बात और है कि जब सैफ अपनी बेगम और बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर की अन्य एक्टर्स के साथ रील लाइफ में करीबी देख सकते हैं तो उन्हें सोहा अली खान की लोकप्रियता से क्या परेशानी हो सकती है? शायद यही वजह है जो आजकल भाई और बहन के बीच विवाद का विषय बनी हुई है.


Read – सास और बहन की लड़ाई में फंस गईं करीना कपूर

उल्लेखनीय है कि बुलेट राजा की शूटिंग के दौरान तिग्मांशु धुलिया ने सैफ को उनकी बहन के फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर के कुछ दृश्य दिखाए जिसमें सोहा इरफान के साथ अंतरंग अवस्था में थीं. यह दृश्य देखने के बाद सैफ खफा हो गए और उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आए.

रुलाने के बाद अब डराने चलीं स्मृति

‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी विरानी को तो अब तक आप नहीं भूले होंगे. टेलीविजन के इतिहास में सुनहरे अक्षरों से दर्ज इस सीरियल ने तुलसी यानि स्मृति इरानी की लोकप्रियता में भी चार चांद लगा दिए थे. यूं तो इस धारावाहिक के बाद भी स्मृति छुट-पुट भूमिकाओं में नजर आईं लेकिन किसी भी भूमिका में उतनी पहचान नहीं मिली जितनी तुलसी विरानी ने दी थी. इसीलिए फिर यह अदाकारा फुलटाइम राजनीति और सामाजिक सेवा के क्षेत्र में उतर गई.


Read – हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना


लेकिन तुलसी विरानी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है और वो यह कि जल्द ही स्मृति इरानी ‘डायन’ के जरिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाका करने जा रही हैं. यह सीरियल विभिन्न श्रृंखलाओं में विभाजित होगा जिसके पहले सीरियल में स्मृति नजर आएंगी. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2007 में स्मृति और ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ की निर्माता एकता कपूर के बीच मतभेद उत्पन्न हो गए थे जिसके बाद स्मृति ने वह सीरियल छोड़ दिया था और फिर आगे भी कभी एकता कपूर के साथ काम नहीं किया. लेकिन बॉलिवुड में कोई ना तो दोस्त है और ना ही दुश्मन बस इसी तर्ज पर यह दोनों फीमेल सेलेब्स दोबारा एक साथ काम करने जा रही हैं. डायन सीरियल एकता कपूर की आगामी फिल्म ‘एक थी डायन’ की तर्ज पर बनाया जा रहा है.


पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन

दर्शक बस ‘सेक्स’ ही देखना चाहते हैं

मुझे शर्म आती है कि मैं एक पुरुष हूं


Tags: saif ali khan, kareena kapoor, soha ali khan, smriti irani, kyunki sas bhi kabhi bahu thi, dayan movie, ek thi dayan, सैफ अली खान, सोहा अली खान, करीना कपूर, saheb biwi or gangster.





Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh