blogid : 12849 postid : 238

अब और कितना ‘किस’ करोगे

Posted On: 26 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

दो चार सेंशुअल सींस डाल दो बस मिल गई फिल्म हिट होने की पूरी गारंटी. अब बॉलिवुड फिल्मों की खासियत तो यही है कि भले ही कहानी में दम ना हो, कलाकारों की एक्टिंग और स्क्रिप्ट लचर हो लेकिन अगर फिल्म में दो-चार किसिंग सींस हैं या फिर एक आधा बेड सीन हों तो फिर समझ लीजिए आपको टेंशन लेने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि आपकी यह फिल्म तो हिट है ही. किस के इस करामात से बॉलिवुड फिल्म निर्माता बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं तभी तो अधिकांश फिल्मों में किस के किस्से जरूर देखने को मिलते हैं, इतने कि इमरान खान को तो सीरियल किसर का तमगा भी हासिल हो गया है. लेकिन अब लगता है इमरान को टक्कर देने की बारी आ गई है क्योंकि उनके कम्पटीशन में आ गया है एक और किसर.


Read - भूत से तो नहीं डरे लेकिन बहन की हरकत ने डरा दिया

प्लेयर्स, आ देखें जरा, जॉनी गद्दार आदि जैसी फिल्मों में अभिनय करने के बाद अब नील नितिन मुकेश किसिंग पर कॉंसंट्रेट कर रहे हैं. अरे नहीं नहीं, वह रियल लाइफ किसिंग पर नहीं बल्कि रील लाइफ किसिंग पर फोकस कर रहे हैं.


Read - बाप तो बनना चाहता हूं पर शादी नहीं करनी

खबर है कि अपनी आने वाली फिल्म ‘3जी’ में नील नितिन मुकेश ने अपनी साथी कलाकार सोनल चौहान को 30 ऑनस्क्रीन किस किए हैं. बाप रे, 30 ऑनस्क्रीन किस….!!


Read - ‘सेक्स’ शब्द से पीछा नहीं छुड़वाना चाहतीं शर्लिन

अब यह रिकॉर्ड बनाकर नील एक फिल्म में सबसे ज्यादा किस करने वाले अभिनेता बन गए हैं. वैसे भी बॉलिवुड की खासियत है कि अगर एक सेर है तो दूसरा सवा सेर बनने के लिए कुछ भी करेगा. अब यहां भी ऐसा ही कुछ हुआ. बेहद सेंशुअल और किसिंग सींस देने के लिए अभी तक इमरान हाशमी को ही जाना जाता था लेकिन अब यह टैग नील नितिन मुकेश के कॅरियर पर लग गया है.



कुक्कड़ को दिल दे बैठी राधा

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के कलाकार, आलिया, वरुण और सिद्धार्थ में अच्छी ट्यूनिंग है. फिल्म की शूटिंग से पहले भले ही तीनों एक-दूसरे से अंजान हों लेकिन अब लगता है दोस्ती बहुत हद तक बढ़ गई है और वह भी खासतौर पर आलिया और सिद्धार्थ के बीच.


Read - दर्शक बस ‘सेक्स’ ही देखना चाहते हैं

आपको भले ही यकीन ना हो लेकिन आजकल मिस इंडिया से एक्ट्रेस बनीं ईशा गुप्ता और महेश भट्ट की लाडली छोटी बेटी आलिया भट्ट के बीच मनमुटाव चल रहा है जिसका कारण हैं करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा.


Read – पब्लिसिटी के लिए यहां तक गिर सकती हैं शर्लिन

ईशा गुप्ता और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों की पृष्ठभूमि दिल्ली से संबंधित है और इसी वजह से दोनों में ट्यूनिंग भी बहुत खास जम रही है लेकिन आलिया बेबी को अपने ‘साथी’ के साथ किसी और लड़की को देखना रास नहीं आ रहा और वह आजकल ईशा गुप्ता से आगे निकलने की पूरी-पूरी कोशिश कर चुकी हैं. शायद ईशा गुप्ता को भी आलिया द्वारा शुरू इस प्रतिस्पर्धा की भनक लग गई है इसीलिए वह भी रेस में आलिया से आगे निकलने की ठान चुकी हैं.


ऐश्वर्या की बेटी और आमिर के बेटे में भी छिड़ी जंग !!

मुझे शर्म आती है कि मैं एक पुरुष हूं

22 किसिंग सीन देने के बाद मिली एक फिल्म !!


Tags: neel nitin mukesh, 3g movie, sonal chauhan, murder 3, imran hashmi, imraan hashmi serial kisser, नील नितिन मुकेश, siddhartha malhotra, aaliya bhatt, bollywood




Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran