Menu
blogid : 12849 postid : 239

इस बार रिकॉर्ड तोड़ हार हुई सलमान की

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

इंडस्ट्री के खान वार के बारे में कौन नहीं जानता. शाहरुख और सलमान के बीच लंबे समय से चले आ रहे शीत युद्ध को भड़कने में जरा सी भी देर नहीं लगती. यहां तक कि मौका मिले तो दोनों हाथापाई पर भी उतर जाते हैं.

Read – दर्शक बस ‘सेक्स’ ही देखना चाहते हैं


पिछले कई सालों का यह रिकॉर्ड रहा है कि ईद, जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन होता है, के दिन सलमान खान की ही फिल्म रिलीज होती है और शाहरुख खान इस लड़ाई में उनसे हारते रहे हैं. लेकिन अब बाजी शाहरुख के हाथ में आ गई है क्योंकि इस बार ईद के दिन पर्दे पर दबंग सलमान नहीं किंग खान शाहरुख नजर आएंगे.

Read – हॉट नहीं बिंदास हूं मैं !!

ईद के दिन प्रदर्शित होकर सलमान की फिल्में सौ करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब हो जाती हैं और अब लगता है किंग खान भी ऐसे ही किसी मौके की तलाश में थे जो इस बार उनके हाथ लग गया है. लगातार पिछले तीन सालों से ईद के दिन को सलमान खान ही कैश करते आ रहे थे. वांटेड, दबंग और एक था टाइगर तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. निश्चित है शाहरुख से सलमान की यह कामयाबी नहीं देखी जा रही होगी इसीलिए अब उन्हें टक्कर देने के लिए वह स्वयं उनके विरोध में उतर आए हैं. खैर मामला चाहे जो भी हो लेकिन इस बार ईद के दिन सलमान खान के फैंस को निराशा हाथ लग सकती है और शाहरुख खान के फैंस तो बस इस बार सिनेमाघरों में ही नजर आएंगे.


पर्दे पर फिर लौट आईं परवीन बाबी

आयटम सॉंग किसी भी फिल्म के लिए रीढ़ की हड्डी साबित हो रहे हैं. अगर किसी फिल्म में एक आयटम सॉंग डाल दिया जाए तो उसके हिट होने की संभावना तो वैसे भी कई प्रतिशत तक बढ़ जाती है. आयटम सॉंग की खासियत यह भी है कि यह गाने ना सिर्फ फिल्म को ही हिट करवाने में सहायक होते हैं बल्कि आयटम डांस करने वाली हिरोइनों की भी लॉटरी लग जाती है. यही वजह है कि जहां पहले आयटम गानों के लिए अलग से अभिनेत्रियों का चुनाव किया जाता था वहीं आज फिल्म की हिरोइन या फिर मुख्य धारा की हिरोइनें आयटम डांस के लिए जरा भी नहीं हिचकिचातीं.


Read – भूत से तो नहीं डरे लेकिन बहन की हरकत ने डरा दिया


अब सोनाक्षी सिन्हा को ही देख लीजिए. 1983 में प्रदर्शित जितेंद्र की फिल्म हिम्मतवाला की रिमेक ‘हिम्मतवाला’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा उसी रेट्रो अंदाज में आयटम सॉंग करती नजर आएंगी. उल्लेखनीय बात तो यह भी है कि फिल्म के इस गाने में वह बिल्कुल परवीन बाबी की ही तरह नजर आएंगी.

Read – अब यह क्या करने जा रही हैं सनी लियोन


निर्देशक साजिद खान तो पहले ही यह स्पष्ट कर चुके थे कि अगर इस गाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा राजी नहीं होतीं तो वह इस आयटम सॉंग का विचार ही त्याग देते.


सोनाक्षी का कहना है कि परवीन बाबी को वो बहुत पसंद करती हैं और उनकी तरह दिखना उनके लिए गुडलक है. वैसे इस गाने में परवीन बाबी ने माइकल जैक्सन के मून वॉक स्टेप को भी पर्दे पर उकेरा है लेकिन वह परवीन बाबी और माइकल की तरह सफल हो पाती हैं यह देखने वाली बात है.


Read

सनी लियोन ने तय किया पोर्न सिनेमा से मंदिर तक का सफर

दर्शक बस ‘सेक्स’ ही देखना चाहते हैं

हिरोइनों के बस की बात नहीं है फिल्म हिट कराना

Tags:  salman khan, shahrukh khan, shahrukh and salman khan war, sonakshi sinha, heroines of bollywood, सलमान खान, सलमान खान और शाहरुख खान.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh