Menu
blogid : 12849 postid : 245

माधुरी के नाच पर फिर से दुनिया थिरकेगी…

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

madhuriमाधुरी..माधुरी…यही नाम हर तरफ सुनाई देता था और आज भी बहुत लोग ऐसे हैं जो प्रियंका, कैटरीना या फिर करीना जैसी सुन्दर बालाओं को छोड़कर माधुरी के नाम की माला जपते हैं. अब एक सवाल आपसे और इस सवाल का जवाब देना जरूरी भी है. क्या आप आज भी माधुरी को नाचते हुए देखना चाहते हैं? दरअसल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की बेहतरीन लव स्टोरी के अलावा एक और चीज है जो कि काफी चर्चाओं में है और वो है माधुरी दीक्षित का आइटम नंबर जो कि रणबीर कपूर के साथ फिल्माया जाने वाला है.

Read:कब तक बोल्ड और सेक्सी सींस करने होंगे ?


कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित के साथ आइटम डांस करने के लिए काफी उत्साहित हैं और माधुरी के साथ गाने पर ताल से ताल मिलाने के लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. रणबीर जहां माधुरी के साथ ताल मिलाने के लिए मेहनत कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ माधुरी ने मीडिया के सामने अपनी एक इच्छा जाहिर की है कि वो सीरियस किरदारों के अलावा भी कुछ मजेदार, हल्के और कॉमेडी जैसे किरदार फिल्मों में करना चाहती हैं और वो एक तरह के अभिनय में बंध के नहीं रहना चाहती हैं.

Read:शादी के दिन ही ऋषि कपूर को क्या हो गया था !!


फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ अयान मुखर्जी के निर्देशन और करन जौहर के निर्माण के निर्माण में बन रही है और इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी से लेकर ब्रेकअप की कहानी तक नजर आएगी. माधुरी दीक्षित के आइटम नंबर ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के प्रमोशन का काम अभी से ही पूरा कर दिया है. वैसे माधुरी  भी इस आइटम नंबर के बहाने अपनी ऑनलाइन डांस एकेडमी का प्रमोशन कर पा रही हैं.

Read:बस शक्ल पर ही मरते हैं दर्शक

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?


Tags: Madhuri Dixit, Madhuri Dixit style, Madhuri Dixit upcoming movies, Madhuri Dixit dance, bollywood gossip, माधुरी दीक्षित

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh