Menu
blogid : 12849 postid : 249

इस हसीना का नाम अब सलमान के साथ जुड़ने लगा है !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

हजारों हसीनाएं इंतजार करती हैं कि बस सलमान उन पर अपनी एक नजर डाल लें पर सभी को यह मौका नहीं मिल पाता है. कुछ ही एक्ट्रेस इतनी किस्मत वाली होती हैं जिन्हें सलमान का साथ मिल पाता है. ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ जैसी सुन्दर बालाओं तक ने अपना दिल सलमान के नाम कर दिया था और यहां तक कि सोनाक्षी और सलमान की प्रेम कहानियों की खबरें भी बॉलीवुड की दुनिया में टॉप पर थीं पर अब लगता है कि वो दिन दूर नहीं है जब अनुष्का और सलमान खान का नाम एक साथ लिया जाएगा.

Read:डेट कहीं और शादी कहीं और !!


salmanदरअसल कैटलॉग पोर्टल ख्वाब डॉट कॉम ने एक सर्वे किया है जिसमें इंटरनेट सर्चिंग में सलमान खान अव्वल पर हैं और उन्हें इंटरनेट का राजा भी कहा गया है. बॉलीवुड की दुनिया में सल्लू का नाम दबंग एक्टर की लिस्ट में लिया जाता है और उनके बारे में यह कहा जाता है कि हिन्दी सिनेमा के अंदर ही नहीं बाहर भी ऐसे हजारों लोग हैं जो उनसे जुड़ी हर एक खबर में दिलचस्पी रखते हैं.

Read:सलमान और सोनाक्षी के बीच ये क्या चल रहा है !!



anushka jagranजहां एक तरफ सल्लू इंटरनेट सर्चिंग एक्टर की लिस्ट में टॉप पर हैं वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा इंटरनेट सर्चिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर हैं और उन्हें इंटरनेट क्वीन कहा गया है. अनुष्का ने साल 2008 में यशराज की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से फिल्मी पर्दे पर कदम रखा था और इस फिल्म में उनका रोल बेहद ही सीधा-सादा था पर किसे पता था कि सीधे-सादे रोल करने वाली अनुष्का बोल्ड और किस सींस करके अपने आपको इंटरनेट क्वीन बना लेंगी. अनुष्का वैसे भी आजकल ज्यादा चर्चाओं में इसलिए हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म ‘पीके’ में वो आमिर खान के साथ अब तक का सबसे लंबा किस सीन करती हुई नजर आएंगी. सलमान खान और अनुष्का शर्मा के एक साथ इंटरनेट सर्चिंग में टॉप पर होने से एक बात तो साफ हो गई है कि बहुत जल्द ही यह जोड़ी फिल्मी पर्दे पर भी एक साथ जरूर नजर आएगी क्योंकि आजकल निर्देशक फिल्मी पर्दे पर उसे ही जोड़ी बनाना पसंद करते हैं जिन्हें दर्शक जोड़ी के रूप में देखना चाहते हैं या फिर वो एक्टर या एक्ट्रेस जिनकी पर्सनल लाइफ में दर्शक दिलचस्पी रखते हैं.

Read:पुराने प्यार की याद कभी ना कभी तो आती है

पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी


Tags:Salman Khan and Katrina Kaif, Salman Khan, Anushka Sharma, सलमान खान, सलमान और अनुष्का, अनुष्का शर्मा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh