Menu
blogid : 12849 postid : 254

शूटआउट एट वडाला में बदमाश बबली का आइटम नंबर

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

आज आइटम नंबर करने को हर खूबसूरत बाला तरसती है पर यह मौका हर किसी को नहीं मिलता है. बदमाश बबली काफी किस्मत वाली हसीना हैं जिन्हें फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में आइटम नंबर करने का अवसर मिला. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार यह बदमाश बबली हैं कौन? सोचिए जरा! और  अपना ध्यान उस देसी गर्ल की तरफ ले जाइए जिसने अपनी एक कमर के ठुमके से लाखों दिलों को अपना कायल कर दिया था.

Read:अचानक शर्लिन चोपड़ा को किसने जड़ा तमाचा


हां आप सही सोच रहे हैं, हम बात कर रहे है प्रियंका चोपड़ा की जो कुछ ही समय बाद फिल्म ‘शूटआउट एक वडाला’ में आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी और फिल्म में गाने के बोल कुछ इस तरह हैं ‘बदमाश बबली..हो बदमाश बबली’. पिछले साल फिल्म ‘बर्फी’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वाली प्रियंका चोपड़ा इस साल बस कुछ ही बड़े बैनर के साथ फिल्में करती हुई नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा के कॅरियर का यह पहला आइटम सॉंग है हालांकि इससे पहले वो कई बार अपनी फिल्मों में कुछ डांस नंबर्स कर चुकी हैं लेकिन बतौर आइटम गर्ल पहली बार आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी. वैसे फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में आइटम डांस करने के साथ-साथ पीसी आजकल फिल्म ‘गुंडे’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं और इस फिल्म में वो रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा फिल्म गुंडे की शूटिंग के अलावा फिल्म जंजीर का रीमेक और क्रिश 3 की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.


जब देसी गर्ल प्रियंका से पूछा गया कि क्या वो फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में होने वाले आइटम डांस को लेकर उत्साहित हैं? तो उनका बस यही कहना था कि आइटम डांस में क्या रखा है वो तो बस एकता कपूर के साथ काम करना चाहती थीं. जो भी हो हम तो बस यही कहेंगे कि प्रियंका को अपने डांस के जलवे और खूबसूरती दिखाने का मौका मिला तो उन्होंने एकदम ‘बदमाश बबली’ आइटम नंबर को हां कर दिया.

Read:कभी पैसों के लिए सेक्स और कभी न्यूड फोटोशूट


Tags: Priyanka Chopra, Priyanka Chopra upcoming movies, Priyanka Chopra item song, Priyanka Chopra item songs list, Priyanka Chopra affair, shootout at wadala, शूटआउट एट वडाला, प्रियंका चोपड़ा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh