Menu
blogid : 12849 postid : 269

शादीशुदा मर्द है इसलिए पसंद नहीं किया !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

किसी पर फिदा होने का मतलब यह तो नहीं है कि आपको उससे मोहब्‍बत हो गई है और ना ही इसका मतलब यह है कि आप इसलिए किसी को पसंद करते हैं क्योंकि वो शादीशुदा है. बॉलीवुड में एक ट्रेंड है कि अधिकांश नई एक्ट्रेसेज शादीशुदा एक्टर्स को ही पसंद करती हैं. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि तमिल और तेलुगू फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि वो अजय देवगन पर फिदा हो गई हैं लेकिन उनके फिदा होने का मतलब यह नहीं है कि वो उनसे मोहब्बत करने लगी हैं बल्कि वो अजय की फैन बन गई हैं.

Read:सनी ने बंगाली ब्यूटी को किनारे लगाया


साजिद खान की फिल्‍म ‘हिम्‍मतवाला’ कुछ ही समय बाद पर्दे पर नजर आने वाली है और यह फिल्म जीतेंद्र और श्रीदेवी की फिल्‍म हिम्‍मतवाला की रीमेक है. इन दिनों फिल्म ‘हिम्‍मतवाला’ के प्रमोशन का सारा काम तमन्ना भाटिया ने संभाल रखा है और उनका यह कहना है कि वो अजय देवगन की बहुत बड़ी फैन बन चुकी हैं. तमन्ना आजकल कुछ ज्यादा ही मीडिया के सामने अजय की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं और उनका तो यह भी कहना है कि उन्होंने एक अभिनेता के साथ नहीं एक अच्छे इंसान के साथ काम किया है. वैसे तमन्ना का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में है जो बिकनी पहनने से मना करती आई हैं. तमन्ना भाटिया ने कई तमिल और तेलुगू फिल्में की हैं पर कभी भी उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में बिकनी नहीं पहनी है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तमन्‍ना ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत हिन्‍दी फिल्‍म से ही की थी और उस फिल्‍म का नाम था ‘चांद सा रोशन चेहरा,’ जो साल 2005 में आई थी और जिसमें उन्‍होंने जिया ओबरॉय की भूमिका निभाई थी.

Read:बेबो हद में रहकर प्यार करना चाहती हैं !!


वैसे हिन्दी सिनेमा की दुनिया ही ऐसी है कि आप यहां से ज्यादा समय तक दूरी नहीं बना सकते हैं. तमिल फिल्मों में काम करने वाली अधिकांश एक्ट्रेसेज हिन्दी फिल्मों में काम करने का मौका खोजती हैं कि कब कोई ऐसा निर्देशक मिल जाए जो रातों-रात उन्हें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस बना दे.

Read:दस हजार में नोकिया लूमिया आपकी जेब में


Tags: Tamanna Bhatia, Tamanna Bhatia and Ajay Devgan, तमन्ना भाटिया, हिम्‍मतवाला, साजिद खान फिल्‍म हिम्‍मतवाला

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh