Menu
blogid : 12849 postid : 274

ऋतिक के साथ पानी में उतरने को तैयार हैं अनुष्का

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Anushka Sharma) ने कुछ ही समय पहले कुछ ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें देखने के बाद उन पर विश्वास किया जा सकता है कि वो ऋतिक का साथ निभा पाएंगी. खबर यह है कि शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ को यशराज ने हरी झंडी दिखा दी है और इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार निभा रहे हैं पर अब तक शेखर यह तय नहीं कर पाए हैं कि कौन सी अभिनेत्री ऋतिक(Hrithik Roshan) के साथ ‘पानी’ फिल्म में रोमांस करती हुई नजर आए.

Read: करीना के रंग बदलने की आदत


बॉलीवुड की दुनिया से ऐसी खबर मिल रही है कि आजकल शेखर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ को काफी ध्यान से देख रहे हैं. इसके बाद यह अंदाजा लगना सही है कि वो फिल्म ‘पानी’ में अनुष्का शर्मा को लेने की सोच रहे हैं. शेखर को अपनी फिल्म ‘पानी’ में जिस तरह के किरदार की जरूरत है उस किरदार से अनुष्का मेल खाती हैं. फिल्म ‘पानी’ में अनुष्का के रोल करने की उम्मीदें इसलिए भी हैं क्योंकि यशराज बैनर की फिल्म है और अनुष्का यशराज बैनर की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं तो आदित्य ने भी शेखर के इस विचार पर हामी भर दी है. रोचक बात तो यह है कि अगर यह जोड़ी बन जाती है तो यह पहली फिल्म होगी, जिसमें अनुष्का व ऋतिक एक साथ काम करेंगे. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘पानी’ को लेकर शेखर कपूर काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें यह दिखाया जाएगा कि पानी के बिना संपूर्ण संसार में किस तरह की तबाही मच सकती है. वैसे अनुष्का को लगातार ऐसी फिल्में मिलने का कारण यह है कि फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में उन्होंने ‘बिजली’ का किरदार ऐसी हॉट अदाओं से निभाया था कि तारीफ करने वाला तारीफ के लिए शब्द ही नहीं खोज पाया था.

Read:डेट कहीं और शादी कहीं और !!


फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ के बाद अनुष्का शर्मा को फिल्म ‘पीके’ के लिए साइन किया गया जिसमें वो आमिर खान, अरशद वारसी और राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रही हैं और अब फिल्म ‘पानी’ के लिए साइन होने जा रही हैं. लगातार ऐसी फिल्मों का मिलने को आप अनुष्का शर्मा की किस्मत कहें या फिर उनकी मेहनत पर इतना जरूर है कि आने वाले समय में वो कैट से लेकर प्रियंका तक को पीछे छोड़ने वाली हैं.

Read: करीना ने यह मौका भी गंवा दिया


Tags: Anushka Sharma, Anushka Sharma and Hrithik Roshan, Hritik Roshan, Hrithik Roshan upcoming movie, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh