Menu
blogid : 12849 postid : 288

पटौदी खानदान में फिर से बजेगी शादी की शहनाई !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

करीना और सैफ की शादी के बाद पटौदी खानदान में फिर से शादी की शहनाई बजने जा रही है या फिर यह कहें कि शादी की शहनाई बजने की उम्मीद नजर आ रही है. आपको क्या लगता है कि किसकी शादी की बात हो रही होगी . सोचिए थोड़ा दिमाग पर जोर डालिए क्योंकि इस बार सैफ की लाडली बहन सोहा अली खान की शादी की शहनाई बजने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान के प्यार के चर्चे कहां-कहां नहीं थे पर अब कुछ ही समय बाद दोनों प्यार के बंधन से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Read: पुराना प्यार भला कोई कहां भुला पाता है.

Soha Ali khan and Kunal Khemu

कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर(Kareena Kapoor)और पटौदी खानदान के लाडले सैफ(Saif Ali khan)की शादी के बाद से ही कुणाल और सोहा की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था लेकिन अब कुणाल खेमू की इस बात से साफ जाहिर हो गया कि बहुत जल्द ही वो सोहा से शादी करने वाले हैं जब उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि ‘अगर उनके और सोहा के बीच सब सही रहा तो कुछ ही महीनों में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे’. वैसे सोहा अली खान से शादी करने से पहले कुणाल खेमू को इस बात की याद दिला दें कि अभी शर्मिला टैगौर ने शादी के लिए हां नहीं की है. करीना और सैफ अली खान की शादी के लिए हामी भरने का सबसे बड़ा कारण यह था कि करीना, कपूर खानदान की लाडली बेटी हैं जो कि सैफ अली खान के पटौदी खानदान के बराबर है पर कुणाल खेमू के साथ ऐसा नहीं है. कुणाल खेमू के माता-पिता रवि और ज्योति खेमू भी अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए थे पर वो हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार ना बन सके पर कुणाल के दादा मोती लाल खेमू एक मशहूर कश्मीरी ड्रामा लेखक थे. वैसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा जब खेमू परिवार का नाम पटौदी खानदान के साथ जुड़ेगा. अभी फिलहाल कुणाल को शर्मिला टैगौर के साथ-साथ सोहा अली खान के बड़े भाई सैफ अली खान को भी पटाने की जरूरत है तभी वो सोहा को खान से खेमू बना पाएंगे.


Read: डेटिंग टिप्स से तीन-चार लड़कियों को एक साथ संभाल सकते हैं

एक बात ऐसी कह डाली जो सौ बातों पर भारी थ


Tags: Kareena Kapoor, Kareena Kapoor and Saif Ali Khan, Saif Ali khan, Pataudi family, Soha Ali khan affair, Kunal Khemu, Soha Ali khan and Kunal Khemu, करीना और सैफ अली खान शादी, सोहा अली खान और कुणाल खेमू , पटौदी खानदान

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh