Menu
blogid : 12849 postid : 294

रोती-चिल्लाती रहती जब-जब पिता खलनायक बनते थे

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

भला दुनिया की कौन सी बेटी यह चाहेगी कि उसका पिता खलनायक बने और वो भी एक या दो बार नहीं हर बार. ऐसा ही कुछ इनके साथ भी हुआ जब इनके पिता को खलनायक बना दिया जाता था और इतना ही नहीं इनके स्कूल में भी सभी इन्हें खलनायक की बेटी कहकर पुकारने लगे थे. बॉलीवुड के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर की बेटी श्रद्वा कपूर का कहना है कि वो बचपन में हमेशा रोती और चिल्लाती रहती थीं क्योंकि उन्हें यह बात जरा भी पसंद नहीं थी कि उनके पिता को हमेशा खलनायक या फिर कॉमेडी रोल मिले. वो चाहती थीं कि कभी-कभी उनके पिता भी हीरो का रोल करें. ‘रॉकी’, ‘कुर्बानी’, ‘हिम्मतवाला’ और ‘हीरो’ जैसी कई हिट फिल्मों में शक्ति कपूर ने खलनायक का किरदार निभाया था और कुछ फिल्मों में हास्य किरदार भी निभाए थे पर ज्यादातर सभी फिल्में सुपरहिट रही थी.

Read:पटौदी खानदान में फिर से बजेगी शादी की शहनाई !!


वैसे श्रद्वा कपूर का बॉलीवुड के खलनायक शक्ति कपूर से ही नाता नहीं है बल्कि उनकी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी गंभीर किरदारों को निभाने के लिए बॉलीवुड में जानी जाती थीं और उनकी मौसी के समझाने पर ही श्रद्वा कपूर इस बात को समझ पाई थीं कि भिन्न-भिन्न किरदारों को निभाना ही सच्चे अभिनय की पहचान है. श्रद्वा कपूर ने साल 2010 में अमिताभ बच्चन और आर माधवन के साथ फिल्म ‘तीन पत्ती’ में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इसके बाद वो साल 2011 में फिल्म ‘लव का द एंड’ में दिखीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत भर कारोबार किया था और अब मुकेश भट्ट की आने वाली फिल्म ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ श्रद्वा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म ‘आशिकी 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी क्योंकि फिल्म के गाने लोगों की खास पसंद बनते जा रहे हैं. यदि हिन्दी सिनेमा के जानकारों की यह उम्मीद पूरी होती है तो श्रद्वा कपूर आने वाले समय में बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बना पाएंगी.


Read:पतियों की बेवफाई के बाद भी प्यार किया !!

शादीशुदा मर्द है इसलिए पसंद नहीं किया !!


Tags: Shakti Kapoor, Shakti Kapoor daughter, Shakti Kapoor daughter Shraddha Kapoor, Shraddha Kapoor upcoming movies, Shraddha Kapoor in aashiqui 2, Shraddha Kapoor Aashiqui 2, Aashiqui 2, खलनायक, खलनायक शक्ति कपूर , श्रद्वा कपूर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh