Menu
blogid : 12849 postid : 296

अमिताभ के जुम्मा-चुम्मा गाने की नकल है यह गाना !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

बॉलीवुड के इतिहास में दो गाने काफी सुपरहिट रहे हैं जिसमें एक था ‘याराना’ फिल्म से ‘सारा जमाना’ और दूसरा ‘हम’  फिल्म से ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’. दोनों ही फिल्म के गानों में अमिताभ बच्चन ने जिस तरीके से डांस किया है उस अंदाज को आज के मशहूर निर्देशक अपनी फिल्मों में कॉपी करना चाहते हैं. फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ के दो गाने इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं एक तो ‘बदमाश बबली’ और दूसरा ‘लैला तेरी ले लेगी जान’. पर अब आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों गानों में अमिताभ बच्चन की नकल की गई है.


अभी थोड़े समय पहले की ही बात है जब निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा था कि मुंबई में रहने वाले हर एक शख्स की जिदंगी से कहीं ना कहीं अमिताभ बच्चन जुड़े हुए हैं. फिल्म शूटआउट एट वडाला के निर्देशक संजय गुप्ता ने अनुराग कश्यप की इसी बात को सच साबित करते हुए फिल्म के दोनों ही आइटम नंबर में अमिताभ बच्चन के स्टाइल को कॉपी कर लिया. ‘बदमाश बबली’ आइटम सांग जो कि प्रियंका चोपड़ा पर शूट किया गया है इसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना के सुपरहिट सांग ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ की तरह ब्लैक ड्रेस पहनी है और जिसके किनारों पर लाल रंग की छोटी छोटी बल्ब भी लगी हुई है. दूसरी तरफ इसी फिल्म के दूसरे गाने ‘लैला तेरी ले लेगी जान’ में जॉन अब्राहम ने सफेद शर्ट, ब्लैक जैकेट और लाल स्टोल पहना है जो कि अमिताभ बच्चन की फिल्म हम के गाने ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ की कॉपी है. संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में जॉन अब्राहम, कंगना रानावत, अनिल कपूर, रोनित रॉय, मनोज वाजपेयी, तुषार कपूर, सोनू सूद, महेश मांजरेकर और सिद्धांत कपूर जैसे मशहूर कलाकार अभिनय करते हुए नजर आएंगे जिनमें से कुछ कलाकार अमिताभ बच्चन की ड्रेस के साथ-साथ उनके डायलॉग की कॉपी करते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड में कितने भी अभिनेता आएं या फिर जाएं पर अमिताभ बच्चन की स्टाइल सबसे हटकर है जिसे हर कोई किसी भी समय में कॉपी करना चाहता है.


Tags: Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan upcoming movies,Amitabh Bachchan movie list, Shootout At Wadala, सारा जमाना, अमिताभ बच्चन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh