blogid : 12849 postid : 304

पत्नी के होते हुए प्रेमिका ने बाजी कैसे मारी ?

Posted On: 26 Apr, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पत्नी और प्रेमिका में हमेशा कॉम्पिटिशन बना रहता है भले ही आपकी प्रेमिका से आपके संबंध शादी के बाद ना हों. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जब पत्नी के सामने प्रेमिका जीत गई पर जरा रुकिए यहां असल जिंदगी की प्रेमिका की बात नहीं हो रही है बल्कि यहां पर अभिषेक की रील प्रेमिका विद्या बालन की बात हो रही है. दरअसल खबर यह है कि कान फिल्म महोत्सव की जूरी मेंबर बनकर अभिषेक की रील प्रेमिका विद्या बालन ने अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय को पीछे छोड़ दिया है.

Read: हेमा मालिनी का रंग बहुत काला था जब वो…


vidya balanइस खबर को सुनने के बाद ऐश्वर्या राय का विद्या बालन से चिढ़ना जायज है. ऐश्वर्या राय का विद्या बालन से चिढ़ने के पीछे का पहला कारण तो यह है कि हमेशा से कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी के सदस्य के तौर पर अभी तक उनको तवज्जो दी जाती रही थी पर अचानक उनके नाम के बदले विद्या बालन का नाम उन्हें कुछ चुभ सा रहा है. दूसरा कारण यह है कि बॉलीवुड में विद्या बालन और अभिषेक का नाम बहुत बार एक साथ जोड़ा जा चुका है और दोनों ने ‘पा’ जैसी नेशनल अवार्ड से सम्मानित फिल्म में एक साथ काम भी किया था जिसके बाद ऐश्वर्या राय के मन में विद्या बालन को लेकर चिढ़ पैदा हो गई थी अब भले ही वो इसे अपने मुंह से ना बोलें.

Read: अनिल और माधुरी खूब मशहूर हुए थे


वैसे देखा जाए तो यह दो अभिनेत्रियों की टक्कर नहीं है बल्कि दो स्टेट्स की टक्कर है जहां ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं वहीं दूसरी तरफ विद्या बालन भी सिद्धार्थ रॉय कपूर यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ की पत्नी हैं. कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि विद्या बालन के कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्य बनने की पीछे उनके पति का हाथ है. अब भला यह विद्या बालन ही जानें कि सच क्या है?

Read: रेखा की जिंदगी की वो बातें जिससे उनकी दुनिया बदल गई


Tags: Vidya Balan, Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Kan Film Festival, Vidya Balan in Filmfare, Marriage and Extramarital Affairs, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय, कान फिल्म महोत्सव, सिद्धार्थ रॉय कपूर, नेशनल अवार्ड



Tags:                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran