Menu
blogid : 12849 postid : 306

रणबीर का सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

रणबीर के आसपास बॉलीवुड की तमाम सुन्दरियां देखने को मिल जाती हैं पर फिर भी उन्हें एक ऐसी सुन्दरी की तलाश थी जो उनके साथ कदम से कदम मिलाकर डांस कर सके. हैरत हो रही होगी आपको कि रणबीर को ऐसी सुन्दरी की तलाश क्यों थी? बात कुछ ऐसी है कि रणबीर बचपन से ही धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने रहे हैं और उनके सुपरस्टार बनने पर भी उनका एक ही सपना रहा कि वो माधुरी दीक्षित के साथ डांस कर सकें.

Read: रोती-चिल्लाती रहती जब-जब पिता खलनायक बनते थे


रणबीर की जिंदगी में अब वो दिन आ गया है जब उनके बचपन का सपना पूरा होने जा रहा है. सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे. फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में यह दोनों एक साथ डांस कर रहे हैं. रणबीर ने कहा है कि उनकी यह ख्‍वाहिश पूरी होने के बाद वो खुद को पहली बार बॉलीवुड का स्टार मान रहे हैं.

माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से पहले तमाम फिल्मों में डांस किया है पर इस फिल्म में वो पहली बार आइटम डांसर के रूप में डांस करती हुई नजर आएंगी जिसे कोरियोग्राफ फराह खान करेंगी. फराह खान और माधुरी दीक्षित ने साल 2002 में फिल्‍म ‘हम तुम्‍हारे हैं सनम’ में साथ-साथ काम किया था और अब फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक साथ काम कर रहे हैं. इन दिनों माधुरी दीक्षित फिल्म ‘गुलाबी गैंग’ की शूटिंग के कारण फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के आइटम डांस के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं पर फिर भी माधुरी ने कहा है कि वो अपनी तरफ से बेस्ट देने की कोशिश करेंगी. फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर जैसे स्टार के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और आदित्‍य रॉय जैसे स्टार भी काम कर रहे हैं इसलिए फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने का दावा कुछ लोग पहले ही कर चुके हैं.

Read:पटौदी खानदान में फिर से बजेगी शादी की शहनाई !!


Tags:Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor dream girl, Ranbir Kapoor new movie, Ranbir Kapoor and Madhuri Dixit, रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh