Menu
blogid : 12849 postid : 311

रणदीप का किलर लुक आपको हैरत में डाल देगा !

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

इस बात का दावा है कि बहुत जल्द ही आप रणदीप हुड्डा को ऐसा किरदार निभाते हुए देखेंगे जिसकी कभी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. ‘बिकनी किलर’ नाम तो आपने सुना ही होगा. हां, आप सही सुन रहे हैं बहुत जल्द ही बिकनी किलर मतलब चार्ल्स शोभराज को लेकर फिल्म बनाई जाएगी. पहले भी बहुत बार चार्ल्स शोभराज पर फिल्म बनाने के प्रयास किए गए थे लेकिन चार्ल्स के वकीलों ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन अब ‘डेंजरस इश्क’ और ‘हॉंटेड 3 D’ जैसी फिल्मों के निर्माता डीएआर मोशन पिक्चर्स ने ‘द बिकनी किलर’ के अधिकार खरीद लिए हैं पर अभी फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है. रणदीप हुड्डा इसी फिल्म में चार्ल्स शोभराज का किरदार निभाएंगे.

Read:आर्मी बैकग्राउंड की लड़कियों को लुभाती है माया नगरी !!


रणदीप हुड्डा, चार्ल्स शोभराज के किरदार निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनका कहना है कि करोड़ो लोग चार्ल्स शोभराज की जिंदगी से जुड़ी बातों के बारे में जानना चाहते हैं पर साथ ही वो इस बात को मानते हैं कि ‘बिकनी किलर’ जैसे किरदार को पर्दे पर उतार पाना थोड़ा मुश्किल है.

भारत और वियतनाम मूल के शोभराज को ‘जहरीला सांप’ और ‘बिकनी किलर’ के उपनाम से भी जाना जाता है. उसने 70 के दशक में करीब 12 लोगों की हत्या कर दी थी और इनमें से ज्यादातर पश्चिमी देशों से आने वाले पर्यटक थे. चार्ल्स शोभराज ने अपने से आधी उम्र की नेपाली युवती, निहिता बिस्वास के साथ साल 2008 में विवाह किया था और उस समय वो नेपाल में सजा काट रहे थे. सालों बाद चार्ल्स शोभराज, बिकनी किलर का नाम तब चर्चाओं में आया जब बिग बॉस 5  में उनकी पत्नी निहिता बिस्वास ने हिस्सा लिया. वैसे चार्ल्स शोभराज पर बन रही फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि फिल्म का नाम भी अभी तय नहीं हुआ है कि लोग अभी से ही फिल्म से जुड़ी खास बातों के बारे में नेट पर सर्च कर रहे हैं.

Read:दिलीप की अनारकली मधुबाला नहीं नरगिस थीं !!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh