Menu
blogid : 12849 postid : 312

ऐसी प्रेमिका बनकर ही नाम कमाया जा सकता है !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

एक नहीं हजारों प्रेमिकाएं हैं और ज्यादातर प्रेमिकाएं एक जैसी ही हैं पर कुछ ऐसी होती हैं जो लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित करती हैं. ऐसा हमारा नहीं कपूर की लाडली का कहना है कि वो अब कुछ अलग करके दिखाना चाहती हैं क्योंकि वो बार-बार एक ही तरह के किरदार करने के कारण अपने फैंस को नाराज कर रही हैं. नहीं आप गलत समझ रहे हैं हम यहां पर कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर की नहीं बल्कि अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर की बात कर रहे हैं.

Read:जुम्मा-चुम्मा गाने की नकल है यह गाना !!


सोनम कपूर की बहुत जल्द ही रांझना फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिसमें वो ऐसी प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं जिसे उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में आज से पहले नहीं निभाया है. फिल्म रांझना से पहले सोनम कपूर अधिकांश फिल्मों में हाई सोसाइटी से संबंध रखने वाली लड़की का किरदार निभा चुकी हैं लेकिन इस बार वो बनारस शहर की आम लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं.

मुन्नी से लेकर चमेली तक बदनाम


वैसे सोनम कपूर अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं. जो दिल में आता है वो बिना सोचे समझे बोल देती हैं भले ही वो अपनी बुराई कर दें. आजकल सोनम कपूर अपनी फिल्म रांझना को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं पर साथ ही उनका यह भी कहना है कि इस फिल्म से पहले उनका फिल्मी कॅरियर सही दिशा में नहीं चल रहा था और उन्होंने अधिकांश गलत फिल्मों को ही साइन किया था लेकिन अब वो संभल चुकी हैं. सोनम ने साथ ही इस बात का दावा भी किया है कि अब वो एक ही तरह के किरदारों तक सीमित नहीं रहेंगी और वो ऐसे किरदार निभाने की कोशिश करेंगी जिससे उनके फैंस उनसे नाराज ना हों. वैसे हम सोनम कपूर को बता देना चाहते हैं कि वो अपने फैंस की खास चिंता ना करें क्योंकि उनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी नहीं है और रहा रांझना फिल्म का सवाल तो वो दर्शक ही फिल्म को देखने के बाद तय कर पाएंगे कि सोनम कपूर बॉलीवुड स्टार बनने लायक हैं भी या नहीं ?

Read: पत्नी और प्रेमिका में हमेशा कॉम्पिटिशन बना रहता है


Tags: Sonam Kapoor, Sonam Kapoor Love Life, Sonam Kapoor upcoming movies, Sonam Kapoor Ranjhanna, Ranjhanna, Raanjhnaa, Raanjhnaa Movie, Lover, रांझना, सोनम कपूर रांझना, रांझना फिल्म

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh