Menu
blogid : 12849 postid : 317

बाप के दुश्मन से दोस्ती कर ली जनाब ने !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

कॅरियर बनाने के लिए अपने ही बाप के दुश्मन से दोस्ती कर ली. कहा जाता है कि बाप का कर्ज बेटा अदा करता है पर यहां तो कुछ उल्टा ही हो गया. बाप का दुश्मन बेटे का दोस्त बन गया क्योंकि उसे बॉलीवुड में किसी बड़े बैनर से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करनी थी. अभिनेता सन्नी देओल के बेटे करन देओल ने यशराज बैनर के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने का फैसला कर लिया है.

शायद ही किसी को याद होगा वो समय जब सन्नी देओल और यश चोपड़ा ने एक साथ काम किया हो. फिल्म डर में यश चोपड़ा और सन्नी देओल ने एक साथ काम किया था उसके बाद सन्नी ने यश चोपड़ा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके कैरेक्टर को अच्छा नहीं लिखा है और शाहरुख को फिल्म की कहानी में ज्यादा तवज्जो दी है. उसके बाद से ना तो यश चोपड़ा ने और ना ही सन्नी देओल ने कभी भी एक साथ काम किया लेकिन उनके बेटे ने यशराज बैनर से ही अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने की सोच ली है.

Read:पत्नी के होते हुए प्रेमिका ने बाजी कैसे मारी ?


करन देओल ने पापा के दुश्मन को दोस्त बनाकर गलत नहीं किया है क्योंकि आजकल जितने भी युवा चेहरे हैं अधिकांश ने यशराज बैनर से ही अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की है और ऐसे में करन ने मजबूरी में ही सही पर यशराज बैनर से ही अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने की सोची है. वैसे करन ने डायरेक्टर संगीत सीवान को असिस्ट किया है और अब यशराज बैनर से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने का मौका खोज रहे हैं. ऐसे में यह भी उम्मीद नहीं की जा सकती है कि उनके पिता सन्नी देओल उनकी खास मदद कर पाएंगे क्योंकि सन्नी खुद भी आज तक अपने फिल्मी कॅरियर को सही तरीके  से एस्टैब्लिश्ड नहीं कर पाए हैं.


Tags:new bollywood stars, sunny deol, sunny deol son, karan deol, father and son relationship, yash raj banner, करन देओल, सन्नी देओल , यश चोपड़ा , यशराज बैनर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh