Menu
blogid : 12849 postid : 327

बस दो दिन और कर दी तलाक के लिए ना !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Chitrangada Singh Divorce: मैं नहीं ले रही तलाक

इंकार फिल्म के बाद बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के तलाक की खबरें आ रही थीं कि उनके पति गोल्फर ज्योति रंधावा के साथ उन्हें कोर्ट में तलाक की अर्जी देते हुए देखा गया है और कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 11 नवंबर दी थी पर चित्रांगदा सिंह ने अपने तलाक की खबरों को अफवाह बताया है. उनका कहना है कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश हैं फिर वो तलाक का फैसला क्यों लेंगी.

Read: चित्रांगदा को ही बोल्ड सीन के लिए क्यों चुना ?


singh newsChitrangada Singh Divorce Jyoti Randhawa

जब मीडिया ने चित्रांगदा सिंह से कहा कि उन्हें उनके पति ज्योति रंधावा के साथ कोर्ट में देखा गया था और मीडिया की आंखें धोखा नहीं खा सकती हैं. ऐसे में चित्रांगदा ने एक मिनट का भी समय बर्बाद किए बिना झट से कह दिया कि ‘क्या कोर्ट में सिर्फ तलाक लेने के लिए जाया जाता है’ और वो अपनी फैमिली प्रॉपर्टी के किसी मामले को लेकर अपने पति के साथ कोर्ट गई थीं. चित्रांगदा की शादी 12 साल पहले जाने माने गोल्फर ज्योति रंधावा से हुई थी और दोनों का पांच साल का एक बेटा भी है. अब सच क्या है यह तो चित्रांगदा ही जानती हैं कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं या नहीं.


Read:अब करीना नहीं सैफ बदलेंगे अपने रंग


Sanjay Dutt: बस दो दिन और.. संजय दत्त होंगे सलाखों में

Sanjay Dutt Surrender Date

मुंबई सीरियल बम धमाकों के सिलसिले में दोषी ठहराए गए एक्टर संजय दत्त को 16 मई तक सरेंडर करना है. अदालत ने पिछले महीने ही उन्हें सरेंडर करने के लिए एक महीने का समय दिया था. संजय दत्त को आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है. इसमें से डेढ़ महीने की सजा वो पहले ही काट चुके हैं और उन्हें अब अपनी सजा के बाकी साढ़े तीन साल जेल में बिताने होंगे.


Read:सल्लू की प्रेमिका करेगी अब तीन मुश्किलों का सामना


sanjay duttSanjay Dutt News

संजय दत्त सरेंडर करने से पहले अपनी सभी फिल्मों को पूरा कर लेना चाहते थे पर ऐसा हो ना सका. संजय दत्त अपनी कुछ जरूरी फिल्मों को पूरा कर पाए पर उनकी कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो उनके जेल से आ जाने के बाद ही पूरी हो पाएंगी. सूत्रों के अनुसार संजय दत्त ने फिल्म ‘पुलिसगिरी’, ‘जंजीर’ और ‘पीके’ की शूटिंग पूरी कर ली है लेकिन फिल्म ‘उंगली’ ,’तकरार’ और ‘वसूली’ की शूटिंग अभी भी अधूरी है.



Read:सलमान और सोनाक्षी के बीच ये क्या चल रहा है !!


Tags: Sanjay Dutt, Sanjay Dutt Jail, Sanjay Dutt Jail In Hindi, Sanjay Dutt News, Chitrangada Divorce, Chitrangada Singh Divorce, Chitrangada Singh Divorce Jyoti Randhawa, Sanjay Dutt Surrender Date,संजय दत्त, मुंबई सीरियल बम धमाका, संजय दत्त सरेंडर , चित्रांगदा सिंह तलाक , चित्रांगदा तलाक


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh