Menu
blogid : 12849 postid : 336

अरबों की दौलत के बावजूद 40 रुपए में कटेगी जिंदगी

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Sanjay Dutt Latest News: Sanjay Dutt Jail

जब खराब समय आता है तो करोड़ो कमाने वाले भी सड़क पर आ जाते हैं. एक समय ऐसा था जब यह जनाब महीने के करोड़ो रुपए कमाते थे पर आज ऐसा समय आ चुका है जब इन्हें पूरे दिन मजदूरी करने के बाद भी सिर्फ 40 रुपए ही मिला करेंगे. हां, आप सही सुन रहे हैं. संजय दत्त की सालाना कमाई 20 करोड़ रुपए थी जो जेल जाने के बाद घटकर मात्र 10 हजार रुपए रह जाएगी.


Sanjay Dutt Latest Update

sanjay duttपैसे की बात तो दूर की है संजय को जेल में और भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सुबह सात बजे तक उन्हें किसी भी कीमत पर जग जाना होगा और नाश्ते के बाद लगातार पांच घंटों की मजदूरी करनी होगी. घंटों मजदूरी करने बाद दोपहर का खाना मिलेगा फिर कुछ देर आराम करने के बाद मजदूरी का काम पूरा करना होगा. एक चटाई, एक तकिया और एक चादर मिलेगी जिसमें संजू बाबा को गुजारा करना होगा. संजय दत्त को जेल में कुर्ता-पायजामा और टोपी पहननी होगी और कैदियों के साथ मित्र बनकर रहना होगा. मुन्नाभाई चलो यह सब परेशानियां सहन कर भी लेते पर अपने परिवार से दूर रहने का दुख उनके लिए सबसे बड़ा है. 15 दिन में सिर्फ एक बार संजय दत्त अपने परिवार और वकील से मिल पाएंगे इसलिए वो अपने दोस्तों के हवाले अपने परिवार की जिम्मेदारियां छोड़ गए हैं.


फिर कभी भी मां नहीं बन पाएंगी

हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली ने हाल ही में अपने स्तन हटवाए हैं और अब ऐसी खबर आ रही है कि वो ओवरीज रिमूव मतलब अंडाशय निकलवाने की भी तैयारी में हैं. कैंसर के खतरे से बचने के लिए एंजेलिना जोली ने स्तन हटवाए हैं जिस दौरान उन्हें ‘प्रिवेन्टिव डबल मासटेकटॉमी ऑपरेशन’ से गुजरना पड़ा है. इस ऑपरेशन में कैंसर के खतरे से बचने के लिए दोनों स्तनों को आंशिक या फिर पूरी तरह हटा दिया जाता है. एंजेलिना जोली के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें स्तन कैंसर होने का जोखिम 87 प्रतिशत और अंडाशय कैंसर होने का जोखिम 50 प्रतिशत है इसलिए अब वो अंडाशय कैंसर के खतरे से बचने के लिए ओवरीज रिमूव करवाना चाहती हैं. पीपुल मैगजीन के अनुसार एंजेलिना 40 साल की उम्र में ओवरीज रिमूव करवा देंगी. ऐसे मामलों में डॉक्‍टरों की सलाह होती है कि 40 साल तक या फिर जब बच्‍चे पैदा नहीं करने हों तो सर्जरी करा सकते हैं क्योंकि इस सर्जरी के बाद मां नहीं बना जा सकता है.


Tags: Sanjay Dutt, Sanjay Dutt Jail, Sanjay Dutt Latest News, Sanjay Dutt News, Sanjay Dutt Wife, Sanjay Dutt Movies, Sanjay Dutt Movies in 2013, Sanjay Dutt Family, Sanjay Dutt Wife Manyata, Sanjay Dutt Latest Update, संजय दत्त, संजय दत्त खबर, संजय दत्त और मान्यता, संजय दत्त सरेंडर, संजय दत्त जेल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh