Menu
blogid : 12849 postid : 342

पुराने प्रेमी का साथ कभी-कभी अच्छा लगता है !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Real Life Love Story: Yeh Jawani Hai Deewani

कहा तो यही जाता है कि जब नया प्रेमी मिल जाए तो पुराने प्रेमी को कौन पूछता है पर कभी-कभी पुराना प्रेमी भी अच्छा लगने लगता है. रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर उनके साथ फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ में नजर आएंगी. मीडिया की खबरें कह रही हैं कि यह फिल्म रणबीर और दीपिका की रियल लव स्टोरी पर बेस्ड है. जब दीपिका से पूछा गया कि वो ब्रेकअप के बाद भी रणबीर के साथ फिल्में कैसे कर रही हैं तो इस बात पर हल्के से हंसते हुए उन्होंने कहा कि रणबीर के साथ वो कंफर्टेबल फील करती हैं और उनका साथ उन्हें काफी पसंद आता है. रणबीर की इतनी तारीफ करने के बाद भी दीपिका शांत नहीं हुईं और कहा कि रणबीर जैसे एक्टर के साथ वो आने वाले समय में भी फिल्में करना चाहेंगी. हां, सही भी है जब नए प्रेमी रणबीर सिंह से ज्यादा जब पुराना प्रेमी रणबीर कपूर दिलचस्प हो तो वो पुराने प्रेमी का ही साथ चाहेंगी.

Read:इन्होंने पहली बार में नहीं की इजहार-ए-मोहब्बत


priyanka chopra Priyanka Chopra News

स्कूली किताबों में जंगली बिल्ली का नाम

पहली बार किसी एक्ट्रेस का नाम स्कूली किताबों में पढ़ाया जाएगा. बॉलीवुड जंगली बिल्ली प्रियंका चोपड़ा का नाम स्कूली किताब में भी पढ़ने को मिलेगा. हिन्दी सिनेमा में भिन्न-भिन्न तरीके के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम स्प्रिंगडेल्स स्कूलों के सिलेबस में शामिल किया गया है. यह स्कूल सीबीएसई से संबंधित है और इसकी भारत के अलावा विदेशों में भी कई ब्रांच हैं. प्रियंका को स्कूल के सिलेबस में जगह मिलने का कारण उनके परिवार का आर्मी बैकग्राउंड से होना भी है. एनवॉयरमेंटल स्टडीज बुक के पहले चैप्टर में ही  प्रियंका के नाम को जगह दी गई है और इस चैप्टर का नाम रोविंग फैमिलीजः शिफ्टिंग होम्स’‘ रखा गया हैं.


Read:बॉलीवुड के पांच हैरान कर देने वाले दृश्य


Sanjay Dutt News

संजय दत्त की जेल शिफ्टिंग को लेकर सस्पेंस

मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की शिफ्टिंग पर सस्पेंस बरकरार है. मीडिया के सूत्रों के हवाले से खबर है कि संजू बाबा अगले एक महीने तक ऑर्थर रोड जेल में ही रहेंगे. साल 1993 के मुंबई धमाकों में आर्म्स एक्ट में दोषी पाए गए संजय दत्त ने 16 मई को टाडा कोर्ट में सरेंडर किया था और टाडा कोर्ट से उन्हें ऑर्थर रोड जेल भेजा गया था. ऑर्थर रोड जेल से संजू बाबा को पुणे की यरवदा जेल में शिफ्ट किया जाना था लेकिन अभी तक उनकी शिफ्टिंग नहीं हो सकी है. ऐसे में जेल प्रशासन का कहना है कि ऑर्थर रोड जेल से पुणे की यरवदा जेल में संजू बाबा की शिफ्टिंग में देरी का कारण उनकी सुरक्षा है. इस बात की उम्मीद ज्यादा है कि वो ऑर्थर रोड जेल में ही एक महीना रहें.

Read:वेश्या बनकर करीना ने नाम कमाया है !!


Tags: Real Life Love Story, Real Life Love Stories, Real Life Love Story In Hindi, Ranbir Kapoor And Deepika Padukone, Ranbir Kapoor And Deepika Padukone New Movie, Ranbir And Deepika New Movie, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra News, Yeh Jawani Hai Deewani, Sanjay Dutt News, संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा, सच्ची प्यार कहानी, प्यार कहानियां, सच्ची कहानी, लव स्टोरी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh