Menu
blogid : 12849 postid : 363

आखिरी बार जिया ने ब्वॉयफ्रेंड को याद किया था !!

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

अपने आपको मौत की गोद में सुलाने से पहले जिया ने अपने प्यार को याद किया था. जिया खान ने आत्महत्या करने से पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से एसएमएस के जरिए बातचीत की थी. आखिरी बार जिया ने सूरज से ही बात की थी. जिया खान ने सोमवार रात पौने ग्यारह बजे खुदकुशी की. उन्होंने मुंबई में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर मौत को गले लगाया. जिया खान अपनी मां के साथ जुहू में एक फ्लैट में रहती थीं. उनकी मां रात में 11 बजकर 53 मिनट पर घर पहुंची, तब तक जिया मौत को गले लगा चुकी थीं. जिया खान का पोस्टमार्टन जेजे अस्पताल में हो चुका है हालांकि अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि जिया ने बॉलीवुड में फिल्में ना मिलने के कारण आत्महत्या की है.

एक बात ऐसी कह डाली जो सौ बातों पर भारी थी


jiah khan affairJiah Khan Affair

मुंबई पुलिस जिया खान के ब्वॉयफ्रेंड और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से जिया की आत्महत्या को लेकर सवाल जबाव कर रही है. जिया खान ने आत्महत्या से पहले आखिरी बार सूरज पंचोली से बात की थी इसलिए पुलिस को यह उम्मीद है कि शायद उनसे बातचीत से यह पता चल पाए कि आखिर जिया के आत्महत्या करने के पीछे का कारण क्या था. पुलिस उनकी नौकरानी, वाचमैन और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि यह पता लग सके कि जिया से आखिरी बार कौन-कौन लोग मिले थे.

Jiah Khan Affair

Jiah Khan Movies: जिया खान फिल्में

जिया खान ने खुदकुशी करने से पहले किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं लिखा था जिस कारण उनकी खुदकुशी करने के पीछे का कारण चल पाना बहुत ही मुश्किल है. जिया खान ने बॉलीवुड में अब तक सिर्फ 3 फिल्मों में ही काम किया था और उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में पहचान मिली थी. उन्हें फिल्मफेयर के लिए भी नामांकित किया गया था. जिया खान आमिर खान के साथ ए. आर मुरुगदास की फिल्म ‘गजनी’ में नजर आई थीं. बाद में वह साजिद खान की 2010 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल’ में सह अभिनेत्री के रूप में भी नजर आई थीं और यह उनकी अंतिम फिल्म  थी.


बेबो हद में रहकर प्यार करना चाहती हैं !!

एक हसीना दो लड़कों को एक साथ कैसे संभालती है ?


Tags: Jiah Khan Affair, Jiah Khan Movies, Jiah Khan Death, Jiah Khan Biography, जिया खान ब्वॉयफ्रेंड, जिया खान खुदखुशी, जिया खान, जिया खान फिल्में, जिया खान मौत




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh