Menu
blogid : 12849 postid : 372

क्यों मजबूर हैं लड़ने पर शाहिद और करीना ?

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Kareena Kapoor And Shahid Kapoor

जिंदगी बार-बार शाहिद और करीना को एक-दूसरे के सामने लाकर खड़ा कर देती है कभी प्यार के बहाने तो कभी जंग के बहाने. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और हॉट अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे से टकराने के लिये तैयार हैं. शाहिद कपूर और करीना कपूर के प्यार भरे रिश्ते को खत्म हुए एक लंबा वक्त गुजर चुका है और अब आलम यह है कि वो एक-दूसरे के सामने नहीं आते हैं, लेकिन अब उनकी फिल्मों का आमना-सामना होने जा रहा है.


मैं पूनम, शर्लिन और सन्नी लियोन नहीं हूं !!


kareena kapoor affair listKareena Kapoor And Shahid Kapoor

शाहिद और करीना की फिल्म एक ही दिन रिलीज होने जा रही है. शाहिद कपूर की ‘रैंबो राजकुमार’ और करीना कपूर की ‘गोरी तेरे प्यार में’ एक ही दिन 15 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म रैंबो राजकुमार में शाहिद कपूर की जोड़ी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ है, जबकि करण जौहर की फिल्म गोरी तेरे प्यार में करीना, इमरान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक किस फिल्म को बॉक्स ऑफिस की सुपरहिट फिल्म बनाते हैं.

सैफ फेल हो सकते हैं गिप्पी के आगे !!



Saif Ali Khan

सैफ ‘बुलेट राजा’ के लिए तैयार

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘बुलेट राजा’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. खबर यह है कि इस फिल्म के किरदार के मुताबिक सैफ का लुक थोड़ा सांवला दिखना था इसलिए उन्होंने सांवले लुक के लिए कई घंटे धूप में बिताए जिस कारण उनका रंग इन दिनों सांवला दिखने लगा है. फिल्म ‘बुलेट राजा’ के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं और इस फिल्म में सैफ का रोल एक गांव के गैंगस्टर का है जिसके लिए उन्हें सांवला दिखना था. जब सैफ ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेकअप कराने की बजाय अपने कलर का ही बदलाव करना जरूरी समझा. सैफ इन दिनों अपने फिल्मी कॅरियर को चमकाने के लिए कोई भी हद पार करने को तैयार हैं.

शराबी नहीं तो क्या बन तो सकता हूं !!


Tags: Shahid Kapoor, Kareena Kapoor, Kareena Kapoor And Shahid Kapoor, Saif Ali Khan, शाहिद कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh