Menu
blogid : 12849 postid : 379

किराए की कोख से शाहरुख बनेंगे पिता

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

Shahrukh Khan) और गौरी खान सेरोगेसी के जरिए एक बेबी बॉय एक्सपेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि तीसरे बच्चे का फैसला गौरी खान का था और वह सेरोगेसी के जरिए ऐसा करना चाहती थीं. खबर के मुताबिक, शाहरुख (Shahrukh Khan) और गौरी ने उसी डॉक्टर से संपर्क किया, जिनसे आमिर खान और किरण राव ने अपने सेरोगेट बेबी के लिए संपर्क किया था. आमिर खान ने दिसंबर 2011 में अपने बेटे आजाद राव खान को सेरोगेट मां की मदद से  ही पाया था.

पति से तलाक लेकर ड्रग तस्कर प्रेमी बनाया !!


khan familyShahrukh Khan Latest News:Shahrukh Khan Married

Shahrukh Khan And Gauri khan

आमिर खान और किरण राव बॉलीवुड के ऐसे पहले कपल हैं जिन्होंने सेरोगेसी को अपनाया था और अब शाहरुख और गौरी भी सेरोगेट बेबी पाने की इच्छा रख रहे हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी की शादी को 22 साल हो चुके हैं और इनकी शादी शाहरुख (Shahrukh Khan) के बॉलिवुड में डेब्यू करने से पहले ही हो गई थी. शाहरुख ने 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. बॉलिवुड में पहचान बनाने से पहले शाहरुख ने कुछ टीवी सीरिल्स में भी काम किया था, जिनमें ‘फौजी’ उनका हिट सीरियल रहा था. शाहरुख और गौरी खान का 15 साल का बेटा और 13 साल की एक बेटी है और अब वो एक तीसरे सेरोगेट बेटे के माता-पिता बनने की इच्छा रखते हैं.


सन्नी लियोन की ही दुनिया से आई है यह हसीना !!


Tags: Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Latest News, Shahrukh Khan Married, Shahrukh Khan And Gauri khan, surrogate mother, surrogacy, शाहरुख खान , शाहरुख और गौरी खान, सेरोगेसी, सेरोगेसी मां, किराए की कोख

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh