blogid : 12849 postid : 396

तमाम बंधन तोड़ अपने आपको दिखाया बोल्ड !

Posted On: 2 Jul, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आपको क्या लगता है कि बोल्ड दिखने के लिए कितनी चुनौतियों से होकर गुजरना पड़ता होगा पर यहां इन हसीना ने एक या दो नहीं बल्कि तमाम बंधन तोड़ दिए जो इनकी बोल्डनेस के बीच में आते हों. हुमा कुरैशी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जो अपनी बोल्डनेस से लाखों दर्शकों को अपनी फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लिए आकर्षित करती हैं.

बाप के दुश्मन से दोस्ती कर ली जनाब ने !!


huma bold actresहुमा कुरैशी का मानना है कि यदि एक अभिनेत्री बोल्ड लगना चाहती है तो उसे तमाम बंधन तोड़ कर आगे निकल के दिखाना होता है क्योंकि यदि वो यह सोच ले कि उसे अपने परिवार वालों की सोच के अनुसार ही चलना है तो एक अभिनेत्री बनना तो दूर की बात है फिल्मों में एक छोटे से रोल के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. हुमा कुरैशी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उनका परिवार काफी रुढ़िवादी विचारों का था जिस कारण वो उनकी इच्छाओं को भी समझ नहीं पाते थे पर जैसे-जैसे उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम बनाया वैसे-वैसे उनके परिवार वाले भी फिल्मी दुनिया को समझने लगे. हुमा कुरैशी ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काफी बोल्डनेस के साथ अपनी एक्टिंग को दिखाया है और अब जल्द ही निखिल आडवाणी की फिल्म ‘डी डे’ में ऋषि कपूर, अर्जुन रामपाल, इरफान और श्रुति हासन के साथ नजर आने वाली हैं.

रणदीप का किलर लुक आपको हैरत में डाल देगा !


ऐश और अभिषेक ‘आराध्या’ को लेकर परेशान

बच्चन परिवार की मासूम और नन्ही परी अपने दादा अमिताभ बच्चन से लेकर अपने माता-पिता ऐश और अभिषेक के लिए भी परेशानी का कारण बनी हुई हैं. अभी तक चर्चा यह थी कि आमिर खान और किरण राव अपने बेटे आजाद के लिए प्ले-स्कूल के चक्कर लगा रहे हैं पर अब खबर है कि ऐश और अभिषेक भी अपनी बेटी आराध्या के लिए प्ले-स्कूल के चक्कर लगा रहे हैं. इन्हें अपनी बेटी आराध्या के लिए एक अच्छे प्ले स्कूल की तलाश है इसलिए सिर्फ ऐश और अभिषेक ही नहीं बल्कि पूरा बच्चन परिवार स्कूल के चक्कर लगा रहा है. आराध्या बच्चन परिवार की छोटी सी परी है इसलिए उसका एडमिशन तो बेस्ट स्कूल में हो ही जाएगा फिर क्यों बच्चन परिवार स्कूलों के चक्कर काट रहा है!!

इस चेहरे को बॉलीवुड का स्टार बनाकर गलती नहीं की !!

दो बहनें क्या कम थीं जो तीसरी बहन भी तैयार


Tags: Huma Qureshi, Bold Scene, Amitabh Bachchan Family, Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan, हुमा कुरैशी, बच्चन परिवार, ऐश और अभिषेक, आराध्या





Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran