Menu
blogid : 12849 postid : 580767

क्या सच में यह हसीना तीसरी पसंद है ?

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

बॉलीवुड की कैट मतलब कैटरीना कैफ फिल्मों में किरदार अपनी पसंद से निभाती हैं इसलिए जब उन्होंने फिल्म ‘कृष 3’ में विलेन रोबोट का किरदार निभाने से मना किया तब जाकर कंगना रनौत को इस फिल्म के लिए साइन किया गया। हमारे बॉलीवुड के विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि कंगना रनौत को फिल्म ‘कृष 3’ में साइन करने से पहले कैटरीना कैफ, जैक्लीन फर्नांडिस और चित्रांगदा सिंह को साइन किया जाना था। जब हर तरफ से ना मिली तब जाकर कंगना को रोबोट का किरदार निभाने का मौका दिया गया।

करोड़ो में ना सही पर हजारों में लगाते हैं अपनी कीमत


फिल्म ‘कृष 3’ के जरिए कंगना रनौत की एक इच्छा पूरी हुई है। कंगना रितिक रोशन के साथ काइट्स फिल्म के बाद दुबारा काम करना चाहती थीं और यह मौका उन्हें फिल्म ‘कृष 3’ में मिला। शायद इसलिए कंगना रनौत ने इस फिल्म में विलेन रोबोट का किरदार निभाने के लिए चार किलो तक वजन घटाया है। डिजाइनर गैविन मीगल ने राकेश रोशन के साथ मिलकर कंगना के लुक पर बारीकी से काम किया है। फिल्म ‘कृष 3’ में कंगना रनौत के किरदार रोबोट के लिए रबर का बॉडी सूट तैयार किया गया जिसको परफेक्शन तक पहुंचाने के लिए 45 दिन लगे थे। कंगना को इसे पहनने में हर रोज दो घंटे से ज्यादा का समय लग जाता था।

फिल्म ‘कृष 3’ में फीमेल रोबोट मतलब कंगना रनौत को रितिक रोशन के साथ प्यार हो जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे एक रोबोट के अंदर प्यार की फीलिंग्स हो सकती है। दरअसल फिल्म में रितिक रोशन इस रोबोटिक कैरेक्टर को एलियन की सहायता से वो सारी चीजें फील कराने में मदद करते हैं जो इन्सानों में होती हैं जिसके बाद कृष का इस सेक्सी रोबोट के साथ रिलेशनशिप उजागर होता है। फिल्म ‘कृष 3’ में हैरत कर देने वाले एक ही नहीं बल्कि और भी अन्य पहलू दिखाए गए हैं कि कैसे एक रोबोट में इन्सानों की फीलिंग्स जन्म लेती है और कैसे एक रोबोट और इंसान के बीच एक रिश्ता उजागर होता है। अब इन सब बातों के जवाब आपको 13 नवम्बर, 2013 को मिलेंगे जब फिल्म ‘कृष 3’ बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सैफ करीना को अपने साथ देखना नहीं चाहते हैं!!


web title:  hrithik roshan and kangana ranaut in krrish 3


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh