Menu
blogid : 12849 postid : 589121

मल्लिका के जीवनसाथी का चुनाव करेंगी सनी लियोन

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

मल्लिका और सनी  लियोन की दोस्ती

बॉलीवुड की दुनिया के लिए यह नई बात नहीं है कि एक हसीना, दूसरी हसीना से नफरत करे पर हां, नई बात यह जरूर है कि नफरत करने वाली दो एक्ट्रेस अचानक एक-दूसरे की दोस्त बन जाएं और सच्चे जीवनसाथी की तलाश में एक-दूसरे की मदद करें. मल्लिका शेरावत को सनी  लियोन की बॉलीवुड में तरक्की को देख काफी जलन होने लगी थी और अपनी फिल्मों के लिए उन्हें सनी संकट लगने लगी थीं क्योंकि फिल्मों में जो रोल मल्लिका नखरों के साथ करती थीं वही किरदार सनी फिल्म निर्देशक को बिना नखरे दिखाए करने के लिए तैयार हो जाती हैं जिसके बाद मल्लिका को साइन करने वाले सनी को साइन करने के लिए बेताब और उत्सुक नजर आते लगे.

एक व्यक्ति की तलाश ने रातों की नींद छीनी !!


मल्लिका शेरावत को सनी लियोन के अंदाज पसंद नहीं आते थे. जब भी उनसे पूछा जाता था कि उनका सनी लियोन के बारे में क्या सोचना है तो उनका जवाब कुछ इस तरह होता था कि ‘बॉलीवुड में जो उनकी जगह है उसको कोई भी पोर्न स्टार नहीं ले सकती है’. पर अब लगता है दुनिया बदल गई है. मल्लिका शेरावत अपने लिए सही जीवनसाथी की तलाश करने के लिए सनी लियोन की मदद ले रही हैं. दरअसल रियलिटी डेटिंग गेम शो ‘द बैचलर’ शो में सेक्स बम मल्लिका शेरावत के लिए लाइफ पार्टनर चुनने में मदद करेंगी पोर्न स्टार सनी लियोन जिसको लेकर दोनों ही काफी उत्साहित हैं .


सारे स्टार को छोड़ सलमान का घर ही मिला

सलमान खान के बारे में माना जाता है कि जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है तो वो पीछे नहीं हटते हैं. शायद इसी सोच को लेकर एक औरत अपनी बेटी को सलमान खान के घर लेकर आई और उनके घर के बाहर जमकर हंगामा किया.

कोई ग्यारह तो कोई एक रुपए में मान गया


दरअसल वो औरत अपनी बेटी को फिल्मों में काम दिलाना चाहती थी पर कोई भी निर्देशक उनकी बेटी को एक एक्ट्रेस के रूप में काम देने को तैयार नहीं था. इसलिए मां और बेटी ने सलमान खान की मदद लेने का फैसला किया. फिलहाल मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर हंगामा करने के आरोप में मां और बेटी को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए जाने के बाद भी दोनों ने थाने में भी जमकर हंगामा किया.

यह जनाब लड़की की जायदाद पर नजर रखते हैं !!


Web Title:
mallika sherawat vs sunny leone

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh