Menu
blogid : 12849 postid : 593506

देखिए तो जरा इनके लिए पति से ज्यादा बेहतर दोस्त हैं

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

एक समय ऐसा था जब इनके दोस्त के साथ ही इनकी प्रेम लीलाओं के चर्चे चटपटी दुनिया की सुर्खियों में होते थे पर आज शादी के बाद पूछे गए सवाल में पति से ज्यादा बेहतर दोस्त को बता रही हैं. ऋतिक के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली करीना कपूर खान आज भले ही सैफ अली खान की बेगम हों लेकिन उन्हें सैफ से कहीं ज्यादा अच्छे ऋतिक लगते हैं और वो भी एक अभिनेता के रूप में. हालांकि करीना ने खुले तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों-इशारों में बता दिया कि ऋतिक एक टैलेंटेड एक्टर हैं.

कोई ग्यारह तो कोई एक रुपए में मान गया


kareena and hritikऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने 12 साल पहले करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में साथ काम किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी लेकिन उसके बाद दोनों ने साथ में  ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ और साल 2003 में ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में साथ काम किया था लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं. बहुत जल्द ही भगवान शिव पर आधारित फिल्म ‘’शुद्धि’ में करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन एक साथ नजर आने वाले हैं.


आलिया और रणदीप के बीच कुछ तो है

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म ‘हाइवे’ की इंटरनेट पर लीक हुई फोटो को फर्जी बताया है. आलिया की आने वाली फिल्म ‘हाइवे’ में रणदीप हुड्डा के साथ बेड पर अंतरंग सीन की एक फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है.

फरहान शायरी छोड़ इंटिमेट सीन करते हुए दिखेंगे !


आलिया के फैंस ने उनकी और रणदीप हुड्डा की अंतरंग सीन्स की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सार्वजनिक कर दी हैं हालांकि आलिया ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर साफ लिखा है, ‘यह फोटो बिल्कुल फर्जी हैं, इस फोटो में जो दो लोग बेड पर सोये हुए हैं वो कोई और हैं’. इसके साथ ही आलिया ने अपने दर्शकों से इस तरह फोटो लीक न करने की अपील भी की है.


बॉलीवुड के समीक्षकों का मानना है कि रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट की अंतरंग सीन्स की कुछ तस्वीरों का इंटरनेट पर सार्वजनिक होना अपनी आने वाली फिल्म ‘हाइवे’ के प्रमोशन के लिए किया गया एक नाटक है. जल्द ही इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हाइवे’ में रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले हैं.

यह जनाब लड़की की जायदाद पर नजर रखते हैं !!

तन्हां नहीं रहना है इसलिए तीसरी बार शादी की !


Web Title: kareena kapoor and hrithik roshan









Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh