Menu
blogid : 12849 postid : 610415

क्या गौहर खान पर चढ़ रहा है वीना मलिक का नशा

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

यह घर ऐसा है जहां लोगों की सहानुभूति पाने के लिए हर किस्म का नाटक किया जाता है जैसे अपने किसी करीबी को याद करके रो लिया जाएगा या फिर अपने टूटे दिल का किस्सा सुना कर किसी और के साथ करीबी दिखाई जाएगी. हां, यह बिग बॉस का घर है जहां हर किस्म का नाटक किया जा सकता है सिर्फ लोगों की सहानुभूति पाने के लिए.


Bigg Boss 7 Episodes

क्या रजत ने रोने का नाटक किया ?

इन दिनों बिग बॉस के घर में रजत रोते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 7 का आठवां एपिसोड पूरा रजत पर ही आधारित रहा क्योंकि रजत ने इस कदर रोने का नाटक किया कि पूरा एपिसोड उन्हीं पर समाप्त हो गया. ऐसा हम नहीं बिग बॉस के घर के अन्य सदस्य बोल रहे हैं.

पहले प्रेमी को भुला पाना सम्भव है !


जब रजत ने रोना शुरू किया तो शुरुआत में घर के सदस्यों से रजत का रोना देखा नहीं गया और उन्होंने बिग बॉस से भी झगड़ा कर लिया लेकिन शाम होते होते घर के ही कुछ सदस्यों को यह बात करते हुए सुना गया कि रजत सिर्फ और सिर्फ खास फुटेज पाने के लिए यह सब नाटक कर रहे हैं.


रजत का कहना था कि उन्हें बहुत ही लो फील हो रहा है इसलिए अब वो घर में  किसी भी तरह का कोई भी काम नहीं कर सकते हैं और उनका वेट घर के अन्य सदस्यों से डबल है इसलिए भी उन्हें काफी तकलीफ हो रही है. रजत ने सुबह से रोना शुरू किया और वो काफी समय तक रोते ही रहे. उनका रोना देखकर घर की कैप्टेन तनिषा ने ये फैसला किया कि घर के सभी लोग अपना-अपना माइक उतार देंगे और बिग बॉस को मजबूर करेंगे कि वो रजत के लिए कुछ करें. वास्तव में बिग बॉस के घर के सदस्यों को देख यह कह पाना मुश्किल है कि वो कब नाटक कर रहे हैं और कब नाटक नहीं कर रहे हैं.

पर्दा उठेगा ‘धूम-3′ के क्लाइमेक्स से


Gauhar KhanBigg Boss 7 Episodes

गौहर खान और कुशाल की नजदीकियां

हर दिन बिग बॉस के घर में कुछ नया होता है या यह कहें कि बिग बॉस के घर में वो सभी ड्रामे होते हैं जिनसे ज्यादा से ज्यादा टीआरपी कमाई जा सके. बिग बॉस के घर के अधिकांश सदस्य अपनी खास फुटेज बनाने के जुगाड़ में लगे रहते हैं फिर भले ही उसके लिए किसी से झगड़ा करना पड़े या फिर झूठे प्यार का वादा करना पड़े.


किंग की इच्छा है मोनिका के साथ रोमांस की !!


इन दिनों बिग बॉस के घर में गौहर खान और कुशाल दोनों के बीच लव अफेयर चल रहा है. ऐसा हम नहीं स्वयं गौहर खान और कुशाल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ है. गौहर खान स्वर्ग से कुछ दिनों पहले जहन्नुम में आई हैं जहां उनकी नजदीकियां कुशाल से बढ़ती जा रही हैं. यहां तक कि दोनों बाहों में बाहें डालकर टहलते हुए नजर आते हैं. गौहर खान की सुन्दरता को लेकर कुशाल ने उन पर एक गाना तक गुनगुना डाला कि ‘चेहरा है या चांद खिला है…’


गौहर और कुशाल दोनों को ही इस बात का बखूबी अंदाजा है कि बिग बॉस के अन्य सदस्य उन दोनों को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं पर शायद यही चाहते हैं गौहर खान और कुशाल. गौहर खान और कुशाल को कोई यह बात जाकर बताए कि बिग बॉस के घर में लव अफेयर का ड्रामा करने से शो जीता नहीं जा सकता है बस पल दो पल के लिए अच्छी-खासी टीआरपी कमाई जा सकती है. यदि एक-दूसरे से नजदीकियां दिखाकर बिग बॉस के घर में जीत हासिल की जा सकती तो एक बार वीना मलिक और अश्मित पटेल की नजदीकियों के ड्रामे कुछ कम नहीं थे.

दिलजलों का दिल जला के क्या मिलेगा !!

अब इस बाला की कीमत करोड़ो में नहीं खरबों में लगेगी !!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh