Menu
blogid : 12849 postid : 628644

कभी आएशा के हुस्न पर मरता था अरमान का दिल

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

इन दिनों बिग बॉस के घर में जो सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है वो अरमान कोहली हैं। अरमान के सुर्खियों में बने रहने के दो कारण हैं। पहला तो यह है कि वो बिग बॉस के घर के हर सदस्य से लड़ाई करने के बहानों की तलाश करते रहते हैं और दूसरा यह कि तनीषा के साथ वो काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने भी दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर तनीषा को अरमान से दूर रहने की सलाह दी थी।


Armaan and Tanisha Love

क्या आप जानते हैं कि अरमान कोहली ने तनीषा के नजदीक आने से पहले किसी और से भी सच्ची मोहब्बत की थी। अजय देवगन, गोविंदा, जैकी श्रॉफ, नाना पाटेकर, जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी आएशा जुल्का के साथ अरमान कोहली ने प्यार की कहानी रची थी। अरमान कोहली और आएशा जुल्का ने फिल्म ‘जॉनी दुश्मन’ में एक साथ काम भी किया है। दोनों की प्रेम कहानी कुछ ज्यादा रंग ना ला सकी और इन्होंने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए।

नौ साल पहले देखे सपने को पूरा किया !!


अरमान का दिल केवल आएशा जुल्का पर ही नहीं आया बल्कि मॉडल मुनमुन दत्ता के साथ भी इनका अफेयर रह चुका है। मुनमुन दत्ता और अरमान को लेकर तो ऐसी खबरें भी रह चुकी हैं कि इन्होंने कुछ साल पहले वैलेंटाइन्स डे मौके पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड मुनमुन दत्ता को पीटा था। अरमान कोहली के गुस्से के बारे में कहा जाता है कि जब उन्हें किसी बात को लेकर गुस्सा आता है तो शांत ना होने पर वो पागलों की तरह चिल्लाने लगते हैं। यहां तक कि एक बार इन्होंने गुस्से में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।


हर प्यार की मंजिल शादी नहीं होती

क्यों बेताब है यह हसीना सलमान के लिए ?

एक और रहस्यमयी मौत…


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh