Menu
blogid : 12849 postid : 633346

शाहिद के साथ नहीं जंचती कोई हिरोइन

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

अभिनेता शाहिद कपूर ने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें से ज्यादातर फिल्मों में दर्शकों को उनकी जोड़ी उनकी सह-अभिनेत्री के साथ कुछ खास पसंद नहीं आई है. यहां तक कि रियल लाइफ कपल रह चुके शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी तक दर्शकों को फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी काफी अटपटी ही लगती थी. हां, ‘विवाह’ फिल्म में नजर आए अमृता राव और शाहिद कपूर की जोड़ी को राम मिलाए जोड़ी जरूर कहा जाता था.


इन तमाम बातों के बावजूद शाहिद कपूर के फिल्मी कॅरियर की एक खास बात यह रही है कि उन्हें अपनी हर फिल्म में ऐसी अभिनेत्री के साथ काम करने का मौका मिला जिसके साथ उन्होंने पहले कभी काम नहीं किया था. एक लंबे अंतराल के बाद कुछ ही दिनों पहले शाहिद की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ रिलीज हुई जिसमें वह अभिनेत्री इलियाना डि क्रूज के साथ नजर आए थे. अब उनकी एक और नई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है ‘आर राजकुमार’. इस फिल्म में शाहिद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे.

क्या सच में यह हसीना तीसरी पसंद है ?


gandi baatR. Rajkumar Movie Songs

फिल्म ‘आर. राजकुमार’ के ट्रेलर में दर्शकों को फिल्म का एक गाना देखने को मिला है जिसे देखने के बाद काफी लोगों का यही कहना है कि शाहिद और सोनाक्षी की जोड़ी कुछ खास नहीं जम रही है पर साथ ही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ‘सोनाक्षी-शाहिद’ एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. कुछ लोगों की बात छोड़ दें तो सच यह है कि फिल्म ‘आर. राजकुमार’ का गाना ‘गंदी बात’ को रिलीज होने के तीन दिन के  अंदर ही 10 लाख से अधिक हिट्स मिल गए हैं.


आपको बता दें कि फिल्म ‘आर. राजकुमार’ के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और फिल्म में संगीत प्रीतम चक्रवर्ती ने दिया है. यह फिल्म 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. यदि फिल्म ‘आर. राजकुमार’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो जाती है तो शाहिद की किस्मत चमक उठेगी और इसका श्रेय सोनाक्षी तथा प्रभुदेवा को जाएगा क्योंकि यह दोनों ही एक्शन टाइप फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कराने में महारथ हासिल कर चुके हैं.


तमाम बंधन तोड़ अपने आपको दिखाया बोल्ड !

एक बार मर्जी दूसरी बार मजबूरी है आइटम नंबर

क्या लड़की की किस्मत बदल सकती है आपकी तकदीर


r. rajkumar movie


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh