blogid : 12849 postid : 648749

अब दिल में किसी की चाहत नहीं

Posted On: 19 Nov, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यदि आप अपने जीवन में अपनी इच्छा अनुसार तमाम सुख की प्राप्ति कर लेते हैं तो इसके बाद व्यक्ति के दिल में कुछ भी प्राप्त करने की इच्छा नहीं रहती है. इन दिनों कुछ ऐसा ही प्रियंका की जिंदगी में हो रहा है. पिछले तमाम सालों से बॉलीवुड पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा के दिल में अब सुपरस्टार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होने की इच्छा नहीं रही है.


priyanka chopraप्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले उन्हें सुपर क्वीन के नाम से नवाजते हैं लेकिन उनका कहना है कि वह स्टार नहीं बनना चाहती हैं. प्रियंका ने कहा कि ‘बॉलीवुड ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मैं स्टारडम हासिल नहीं करनी चाहती हूं या यह कहें कि मेरे दिल में अब स्टारडम हासिल करने की इच्छा नहीं है’. इतना ही नहीं जब मीडिया ने प्रियंका से पूछा कि वो आखिरकार अपने फिल्मी कॅरियर में क्या करना चाहती हैं तो इस बात का सरलता से जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा कि ‘मैं दूसरों के बताए रास्ते पर नहीं बल्कि अपने बनाए रास्ते पर चलना चाहती हूं. मैंने इसलिए कुछ हटकर फिल्में चुनीं. फैशन, बर्फी और एतराज इसके साफ उदाहरण हैं.


क्या एक बार फिर से लिखेंगे नई प्रेम कहानी ?


salman khan hit and run case

सलमान चाहते हैं एक बार फिर से सुनवाई

बॉलिवुड पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान ने ‘हिट एंड रन’ मामले में निचली अदालत के समक्ष फिर से सुनवाई करने की गुहार लगाई है. सलमान का कहना है कि मजिस्ट्रेट के समक्ष जितने भी साक्ष्यों को पेश किया गया उन्हें अब खारिज किया जाए क्योंकि अब उन पर हत्या जैसा गंभीर आरोप भी लग चुका है.


सलमान खान का साथ देते हुए उनके वकील श्रीकांत शिवाडे ने कहा है कि निचली अदालत को सलमान खान की बात मान लेनी चाहिए क्योंकि सलमान को अदालत में गवाहों के सम्मुख अपनी सफाई रखने का मौका नहीं दिया गया और साथ ही उन पर हत्या जैसा गंभीर आरोप लगा दिया गया. सलमान खान की याचिका पर ध्यान देते हुए जस्टिस डी. डब्ल्यू. देशपांडे ने फिर से सुनवाई करने की सलमान की याचिका पर पांच दिसंबर तक आदेश सुरक्षित रख लिया है.


सैफ करीना को अपने साथ देखना नहीं चाहते हैं!!

क्या सच में यह हसीना तीसरी पसंद है ?

दोनों ने चुंबन से किया प्यार का इजहार!!


priyanka chopra latest news




Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran