Menu
blogid : 12849 postid : 655319

क्या मुजरे का अंदाज बदला नजर आएगा

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

मुजरे को पसंद करने वालों की कमी नहीं है पर दर्शकों के लिए यह बात ज्यादा अहमियत रखती है कि आखिरकार मुजरा कर कौन रहा है. जैसे बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियों ने मुजरा किया है परधक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के मुजरे पर दर्शक फिदा हो जाते हैं. इस बार भी माधुरी दीक्षित, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ में मुजरा करके दर्शकों को अपना कायल बनाने के लिए तैयार हैं.


ऐसा हमारा नहीं बल्कि स्वयं माधुरी दीक्षित का कहना है कि फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’  में उन्होंने जिस कदर मुजरा किया है, उसका अंदाज देख उनके चाहने वाले एक बार फिर से उनके मुजरे के कायल हो जाएंगे. फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ में नसीरुद्दीन शाह के साथ माधुरी दीक्षित रोमांस करती हुई नजर आएंगी और उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि फिल्म की शूटिंग करते समय उन्हें नसीरूद्दीन शाह के साथ कोई परेशानी महसूस नहीं हुई लेकिन अंतरंग सीन की शूटिंग करते समय उन्हें शर्म आ गई.

एक व्यक्ति की तलाश ने रातों की नींद छीनी !!


सैफ को एतराज नहीं है ‘सारा’ से

बॉलिवुड अभिनेता सैफ अलीखान को एतराज नहीं है यदि उनकी बेटी ‘सारा’ फिल्मों में अपना कॅरियर बनाना चाहें. सारा सैफ की बड़ी बेटी हैं. सैफ ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, जिससे उन्हें दो बच्चे हैं. अपनी मां के साथ एक मैगजीन के कवर पेज पर आने के बाद से सारा के पास फिल्मों के काफी ऑफर आ रहे हैं. यहां तक कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि ‘सारा’ फिल्मों में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं पर सैफ शायद ऐसा नहीं चाहते हैं.


सैफ अली खान ने इस आरोप को गलत साबित करते हुए कहा है कि इस समय सारा अमेरिका की कोलंबो यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं. पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी कर लें, उसके बाद वह अपना कॅरियर चुनने के लिए पूरी तरह आजाद होंगी.


तमाम बंधन तोड़ अपने आपको दिखाया बोल्ड !

कोई ग्यारह तो कोई एक रुपए में मान गया

पहले बिपाशा और अब मल्लिका की जगह ली !


madhuri dixit in dedh ishqiya


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh